Monday, December 6, 2021

बिन शादी किए ये 7 अभिनेत्रियां बन गई मां, चार एक्ट्रेस ने तो अब तक नहीं रचाया ब्याह

Must read

- Advertisement -

एक वक्त था जब अभिनेत्रियां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ भी कहने से डरती थीं. लेकिन अब समय बदल चुका है. कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो खुलकर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें और सीक्रेट्स शेयर करती हैं. जिन्हें जानने के बाद लोग भी हैरान रह जाते हैं. हालांकि, कुछ ऐसी भी चेहरे हैं जिनकी रियल लाइफ लोगों के लिए पहेली के समान है क्योंकि वो लोगों के सवालों पर भी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों पर चुप्पी साधे रहते हैं. पर कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो प्रेग्नेंसी पर ना सिर्फ खुलकर बातें करती हैं बल्कि कई तो शादी से पहले मां बन चुकी हैं और चार अभिनेत्रियों ने तो अब तक शादी भी नहीं की.

- Advertisement -

बिन ब्याही मां बनीं ये 7 अभिनेत्रियां

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने इसी साल फरवरी में एक बेटी को जन्म दिया है. कल्कि की पहली शादी डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ हुई थी मगर कोई बच्चा नहीं था. कुछ समय बाद ही कल्कि-अनुराग का तलाक हो गया था औरkalki koechlin boyfriend pregnancy इसके बाद कल्कि इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही थीं. डेटिंग के बीच ही कल्कि प्रेग्नेंट हो गई थीं और बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करती थीं. कल्कि ने अब तक शादी नहीं की.

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades)
पहली पत्नी से तलाक के बाग अर्जुन रामपाल ने गर्लफ्रेंड और मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को डेट करना शुरू किया था. पिछले साल ही एक्टर की गर्लफ्रेंड ने बेटेarjun rampal girlfriend gabriella demetriades को जन्म दिया है और बेटा एक साल का हो चुका है. लेकिन अब तक कपल ने शादी नहीं की.

एमी जैक्सन (Emi Jackson)
बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के बेटे को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के बाद कपल शादी की प्लानिंग कर ही रहा था किemi jackson baby कोरोना वायरस की वजह से शादी टल गई. मगर खबर है कि 2021 में कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा.

माही गिल (Mahi gill)
बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल काफी वक्त के एक शख्स के साथ लिवइन में रह रही हैं. माही ने पिछले साल खुलासा करते हुए बताया था कि वह एक बेटी की मां है.Mahi gill baby जिसका नाम है वेरोनिका और वह 3 साल की हो चुकी है. बेटी के 3 साल हो जाने पर भी माही ने अब तक शादी नहीं रचाई.

नीना गुप्ता (Neena Gupta)
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता शादी से पहले ही मां बन गई थी. उन्होंने बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया था. जो अब एक जानी-मानी भारतीय फैशन डिजाइनर हैं.vivian richards daughter neena gupta मसाबा, नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. हालांकि इन्होंने कभी शादी नहीं की और मसाबा की परवरिश नीना ने सिंगल मदर बनकर की है.

सारिका (Sarika)
हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री सारिका ने भी शादी से पहले ही बच्चे को जन्म दे दिया था. बच्चे के जन्म के बाद उन्होंने कमल हासन से शादी की थी.Sarika become mother before marriage कमल हासन और सारिका की दोनों बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन जन्म माता-पिता की शादी से पहले हो गया था.

ईशा शरवानी (Isha Sharvani)
ईशा शरवानी एक सिंगल मदर है और उनके बेटे का नाम लुका है.isha sharvani baby आए दिन ईशा अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. हालांकि, ईशा का लुक अब पहले से काफी बदल चुका है.

ये भी पढ़ेंः- 40 की उम्र पार चुकी 5 अभिनेत्रियां अब तक बैठी हैं कुंवारी, 44 साल वाली शादी से पहले बन चुकी 2 बेटियों की मां

- Advertisement -

More articles

Latest article