सुशांत-इमरान से लेकर गौहर खान समेत इन 6 स्टार्स को पब्लिक प्लेस में पड़ा था जोरदार थप्पड़, जानें वजह

54
sushant-emraan-Gauhar was slapped

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े किस्सों में फैंस काफी दिलचस्पी रखते हैं. बड़े पर्दे से जुड़ी कई ऐसी कहानियां हैं जिससे दर्शक अभी भी अनजान हैं. स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले स्टार्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी आए दिन चर्चाओं में बने रहते हैं. यहां तक कि कुछ ऐसे किस्से भी सुनने को मिले जब मशहूर एक्टर्स को खुलेआम थप्पड़ खाने की शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी. आखिर कौन से हैं ये अभिनेता चलिए आज हम आपको अपनी इस खबर के जरिए बताते हैं.

ये भी पढ़ें:- अपने ही बेटे पर भरोसा नहीं करते महेश भट्ट, सरेआम बेटे ने लगाया था पिता पर गंभीर आरोप

इमराम हाशमी (Imran Hashmi)
इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के किसिंग किंग इमरान हाशमी की, जिनकी छवि कुछ इसी तरह इंडस्ट्री पर पड़ी है. लेकिन बहुत कम लोग ही इस बारे में जानते हैं कि इमरान हाशमी को एक बार पब्लिक प्लेस में थप्पड़ खाने के बाद काफी ज्यादा शर्मिंदगी हुई थी.Imran Hashmi इस बारे में खुद एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया था. उन्होंने कहा था कि पत्नी ने नाराजगी में अचानक से ही उन्हें पब्लिक प्लेस में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल इमरान की माने तो उनकी पत्नी परवीन उन्हें लेकर बहुत ज्यादा ही पोजेसिव हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)
इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बात करते हैं एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की. जो अब इस दुनिया में तो नहीं हैं लेकिन आए दिन उन्हें लेकर कई तरह के खुलासे होते ही रहते हैं. दरअसल साल 2013 की बात है. जब गुस्से में आकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक्टर को सरेआम थप्पड़ मार दिया था. Sushant Singhइंडिया टुडे के हवाले से आई एक रिपोर्ट की माने तो ये बात उस दौरान की है जब अंकिता और सुशांत एक-दूसरे के साथ लिव इन में रहते थे. इसी दौरान की बात है जब दोनों एक नाइट क्लब में पहुंचे थे. लेकिन उस समय अचानक से दोनों के बीच न जाने ऐसी कौन सी बात हुई कि, अंकिता ने सुशांत को जोरदार तमाचा जड़ दिया था.

आर्यन वैद (Aryan Vaid)
इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बात करते हैं मशहूर एक्टर आर्यन वैद की जिन्हें पब्लिकली थप्पड़ खाने की शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी. खबरों की माने तो किसी बात को लेकर आर्यन का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था. Aryan Vaidइसके बाद आर्यन शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे थे. लेकिन तभी उनकी पत्नी की वहां पर धमाकेदार एंट्री हुई और एलेक्जेंड्रिया ने शूटिंग के दौरान ही उन्हें सरेआम थप्पड़ मारा था.

सुभाष कपूर (Subhash Kapoor)
इस लिस्ट में चौथे नंबर पर बात करते हैं, ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर सुभाष कपूर की. जिन्हें एक्ट्रेस गीतिका कपूर ने थप्पड़ जड़ा था. Subhash Kapoorयहां तक कि इस सीन का पूरा वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें साफ देखा गया था कि गीतिका सुभाष की पत्नी डिंपल खरबंदा के सामने ही उन्हें थप्पड़ जड़ रही थीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सुभाष कपूर पर हैरेसमेंट करने का आरोप भी लगाया था.

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)
इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर बात करते हैं मशहूर एक्टर करण सिंह ग्रोवर की. जो अब तक तीन शादियां कर चुके हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ खूब चर्चाओं में रही.Karan Singh Grover करण सिंह ग्रोवर अपनी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट से सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं. हालांकि उस दौरान दोनों के बीच किस बात को लेकर मामला यहां तक पहुंचा था अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

गौहर खान (Gauhar Khan)
इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर बात करते हैं एक्ट्रेस गौहर खान की. जिन्हें रैंप वॉक के दौरान एक शख्स ने जोरदार का थप्पड़ मारा था. ये खबर काफी समय तक सुर्खियों में रही थी. दरअसल जिस दौरान एक्ट्रेस स्टेज पर रैंप वॉक करने के लिए आई थीं उसी वक्त उन्हें सबके सामने शख्स ने थप्पड़ मार दिया था.Gauhar Khan हालांकि जब उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया और इसका कारण पूछा तो उसने जवाब दिया था कि गौहर ने इस्लाम के हिसाब से कपड़े नहीं पहने थे. उन्होंने काफी छोटा कपड़ा पहना था इसलिए उसने उन्हें थप्पड़ मार दिया था.

ये भी पढ़ें:- साजिद खान को लेकर मॉडल का सनसनीखेज खुलासा, कहा- ‘रोल के बदले कपड़े उतारने की रखी मांग’