Friday, June 2, 2023

फिल्म साइन करने से पहले ये 6 स्टार्स रखते हैं अजीब शर्तें, इंटीमेट सीन से लेकर किसिंग तक

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड स्टार्स (bollywood stars) के बारे में आपने बहुत सी बातें सुनी होंगी. खासतौर से उन स्टार्स के बारे में जो एक अच्छे मुकाम पर हैं और जिनका नाम सुनकर ही फिल्में करोड़ों की कमाई करती हैं, फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए बहुत सारे नियम होते हैं जिनका पालन हर स्टार को करना होता है पर कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जो फिल्में साइन करने से पहले अपनी शर्तें मेकर्स के सामने रख देते हैं और मेकर को उन्हें मानना भी पड़ता है. क्योंकि, कुछ स्टार्स की बदौलत उनकी फिल्में अच्छी कमाई करती हैं और आज ऐसे ही 6 स्टार्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि, जिन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए मेकर्स को उनकी शर्तें माननी पड़ती हैं.

- Advertisement -

इन 6 स्टार्स के आगे झुकते हैं मेकर्स

ऋतिक रोशन (hrithik roshan)
बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हैंडसैम एक्टर ऋतिक रोशन को देखने के लिए करोड़ों लड़कियां तरसती हैं. हर कोई बस उनकी एक झलक पाना चाहता है. ऋतिक खुद को मेंटेन करने के लिए जिम के साथ-साथhrithik roshan film sigining condition एक खास डाईट भी फॉलो करते हैं. इसी वजह से जब वो कोई फिल्म साइन करते हैं शूटिंग लोकेशन साइट पर बेस्ट जिम की डिमांड मेकर्स के आगे रखते हैं और अपने पर्सनल शेफ को साथ ले जाने की बात कहते हैं. जिस पर मेकर को हां कहना पड़ता है.

सलमान खान (Salman khan)
बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्में उनके नाम से बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करती है. ऐसा कहा जाता है कि, सलमान इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं. पर जब मेकर्स इनके आगे फिल्म लेकर जाते हैं तो सलमान कहते हैं कि,salman khan film signing conditon वह पर्दे पर किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं करेंगे. जी हां, सलमान किस और बोल्ड सीन से साफ मना कर देते हैं और मेकर्स भी इस शर्त को आजतक मानते आए हैं. यही वजह है कि अब तक सलमान को पर्दे पर किसी एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन या किसिंग सीन करते हुए नहीं देखा गया है.

करीना कपूर (kareena kapoor)
बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर एक बेटे की मां है लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी वैसी है जिस पर लाखों दिल धड़कते हैं. करीना सिर्फ उन्हीं कलाकारों के साथ काम करना पसंद करती हैं जोkareena kapoor film signing condition ‘ए – लिस्ट’ केटेगरी में आते हैं. फिर चाहे कोई कलाकार कितना भी टेलैंटेड क्यों न हो अगर वो पॉपुलर नहीं है तो करीना कपूर काम करने से सीधे मना कर देती हैं. करीना की इस शर्त को सुनकर कई बार मेकर्स भी हैरान रह जाते हैं.

अक्षय कुमार (Akshay kumar)
खिलाड़ी अक्षय कुमार को सब जानते हैं कि वह एक फैमिली पर्सन हैं और अपना अधिकतर समय परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं. अक्षय किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले शर्त रखते हैं कि,Akshay Kumar film signing condition वो रविवार के दिन और लेट नाइट शूटिंग नहीं करेंगे. दरअसल, अक्षय रात को जल्दी सोते हैं. इसलिए देर रात तक काम करना पसंद नहीं करते.

आमिर खान (Amir khan)
आमिर खान के व्यवहार से सब पूरी तरह वाकिफ हैं. आमिरamir khan film signing condition एक अच्छी फिल्म स्क्रिप्ट चुनने के लिए सबसे ज्यादा फेमस हैं और साथ ही वह फिल्म में ‘लो एंगल शॉट’ रखना पसंद नहीं करते हैं.

अक्षय खन्ना (akshay khanna)
अक्षय खन्ना की एक्टिंग की तारीफ हर कोई करता है. अक्षय उन एक्टर्स में से हैं जो फिल्में भले कम करते हैं लेकिन जो भी फिल्म करते हैं उसमें उनकी एक्टिंग की तारीफ हर कोई करता है.akshaye khanna film signing condition दर्शक अक्षय को नेगेटिव रोल में देखना ज्यादा पसंद करते हैं. पर जब अक्षय फिल्म साइन करते हैं तो उनकी शर्त होती है कि, उनका किरदार ज्यादा नकारात्मक न हो और न ही उन्हें हीरो से ज्यादा मार खानी पड़े.

ये भी पढ़ेंः- शादियों में नाचने के लिए बॉलीवुड के 10 सितारे लेते हैं करोड़ों रुपये, कीमत सुन रह जाएंगे दंग

- Advertisement -

More articles

Latest article