बॉलीवुड के इन 6 एक्टर्स का शादी के बाद नहीं रहा कोई अफेयर, एक की तो दुनिया भर में हो रही चर्चा

348
loyal husband of bollywood

बॉलीवुड सितारें अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल, लुक्स, पर्सानिलिटी और फैशन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। हालांकि, ये चीजें तो सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन उससे ज्यादा उनके अफेयर और ब्रेकअप की खबरें चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड के ऐसे कई अभिनेता हैं जिनकी निजी जिंदगी किसी से छिपी नहीं है। यहां तक कि कई सितारें तो अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर भी खासी चर्चा में रहते हैं। वैसे, रिलेशनशिप, शादी, तलाक और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाली चर्चाओं में कई अभिनेता नजर आते हैं। हालांकि, आज हम जिन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे वह अपनी शादी और पत्नियों के लिए काफी लॉयल हैं जिनका शादी के बाद कोई अफेयर नहीं रहा है।

यह भी पढ़े- राकेश रोशन पर 6 गोलियां दागने वाला अपराधी गिरफ्तार, मिली थी उम्रकैद की सजा

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty)
अगर लॉयल हसबैंड की बात की जाए तो सुनील शेट्टी का नाम सबसे टॉप पर आता है। उन्होंने 35 साल पहले माना से शादी कर ली थी, तब तो वह बॉलीवुड से दूर थे। जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली तो उनकी लाजवाब पर्सानिलिटी पर लड़कियां मरने लगी। sunil shetty ये जानते हुए कि सुनील शेट्टी शादी शुदा हैं, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे सुनील पर दिल हार गई थी, लेकिन सुनील शेट्टी का दिल सिर्फ अपनी पत्नी माना पर धड़कता था। उन्होंने कभी भी सोनाली का प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं किया और हमेशा उन्हें एक अच्छा दोस्त माना।

सोनू सूद (Sonu Sood) 
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं, लेकिन आजकल वह दुनियाभर में चर्चा का विषय बन हुए हैं और इस चर्चा का कारण उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि कोरोना काल में मजदूरों की मदद करना है। सोनू सूद ने कोरोना महामारी में मजदूरों और जरूरतमंदों की जो सहायता की है, उसकी चर्चा और तारीफें उन्हें दुनियाभर में मिल रही हैं। वैसे सोनू सूद का दिल दरिया है ये तो सबको पता चल ही गया है लेकिन वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी काफी लॉयल और स्वीट हैं। sonu sood हैंडसम हंक कहे जाने वाले सोनू सूद पर तो वैसे कई लड़कियां मरती हैं लेकिन उनका दिल सोनाली पर आया जो उनकी कॉलेज लव थी। फिल्मों में आने से पहले ही सोनू सूद ने सोनाली से शादी कर ली थी। इतना नाम कमाने के बाद भी सोनू सूद ने कभी अपनी पत्नी को धोखा नहीं दिया और न ही उनका अफेयर किसी अभिनेत्री के साथ रहा।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)
अभिषेक बच्चन ने कुछ ज्यादा फिल्में नहीं की लेकिन जितनी भी की लोगों ने उनकी तारीफ की। अभिषेक बच्चन दिखने में काफी गंभीर और स्वीट पर्सानिलिटी के शख्सियत रखते हैं। अभिषेक बच्चन भी अपने शादीशुदा जिंदगी में काफी लॉयल हैं। उनकी और ऐश्वर्या की शादी को 13 साल हो गए हैं लेकिन उनका कभी कहीं और अफेयर नहीं रहा। हां, शादी से पहले उनका करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी से अफेयर जरूर रहा। aish abhishek हालांकि, अभिषेक बच्चन कोई प्लेबॉय टाइप शख्सियत नहीं थे। उन्होंने करिश्मा हो या फिर रानी मुखर्जी जिससे भी प्यार किया, उसे स्वीकार किया और शादी तक भी पहुंचाने की कोशिश की लेकिन फैमिली इशू की वजह से शादी नहीं हो पाई। करिश्मा से तो उनकी सगाई भी हो गई थी लेकिन बाद में टूट गई थी।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)
शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा कपूर से शादी रचाई थी। शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा से बेंइतहा प्यार करते हैं। शाहिद भी बेहद लॉयल इंसान हैं। शादी के बाद उनका किसी से भी कोई अफेयर नहीं रहा है। हालांकि, शादी से पहले उनका अफेयर अमृता राव, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा से रह चुका है। shahid meera हालांकि, शाहिद ने जिसके साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था वह करीना थी लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और करीना ने सैफ अली से शादी कर ली थी और शाहिद ने मीरा कपूर से।

रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh)
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आती है। रितेश देशमुख ने साल 2012 में जेनेलिया से शादी की थी। ritesh deshmukh यही नहीं, दोनों ने एक दूसरे को एक दो साल नहीं बल्कि 10 सालों तक डेट किया था, और फिर शादी की थी। शादी के इतने साल बाद भी रितेश का किसी से भी अफेयर नहीं रहा और न ही कोई खबर आई। दोनों कपल गोल सेट करते हैं।

बॉबी देओल (Bobby Deol)
बॉबी देओल भी परफेक्ट हस्बैंड की लिस्ट में शामिल हैं। बॉबी देओल और तान्या की शादी को 24 साल हो चुके हैं। बॉबी न सिर्फ तान्या को दिलो जान से चाहते हैं, बल्कि उनके होम डेकोर के बिजनेस में उन्हें पूरा सपोर्ट भी करते हैं। bobby deol तान्या पॉपुलर इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। बॉबी देओल का भी शादी के बाद कोई अफेयर नहीं रहा और न ही वह ऐसे किसी लिंकअप की खबरों से जुड़े।