Monday, December 6, 2021

इन 6 अभिनेत्रियों को प्रेम विवाह में मिला दर्द, एक का हनीमून पर हुआ सौदा, तो दोबारा नहीं बसाया घर

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) में कई खूबसूरत जोड़ियां हैं जिनके बीच की केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आती है। वहीं कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जिन्होंने शादी तो बड़े अरमानों से की थी। लेकिन उन्हें खुशियों के बदले सिर्फ दुख मिले और आखिर में रिश्ता बुरी तरह टूटकर बिखर गया। इसके बाद इन कलाकारों ने दोबारा घर बसाने की हिम्मत नहीं की या कहें कि आम इंसान की तरह इनका भरोसा भी कुछ यूं टूटा कि फिर इन्होंने किसी से दिल नहीं लगाया। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी लव मैरिज (Love Marriage) असफल रही और ऐसी ही 6 तलाकशुदा एक्ट्रेसेज (Bollywood Divorced Actress) के बारे में हम आपको बताएंगे जिन्हें लव मैरिज से बहुत दर्द मिले।

- Advertisement -

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)
साल 2010 में बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने उद्योगपति सम्राट दहल से शादी की थी और महज दो साल में दोनों का तलाक हो गया। manisha koirala samrat dahalतलाक के बाद मनीषा ने कहा था कि अक्सर दोनों में लड़ाई होती थी और उनका पति समझता नहीं था। इसलिए वो अलग हो गए और अब मनीषा सिंगल ही रहना ज्यादा पसंद करती हैं।

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani)
एक जमाने में संगीता बिजलानी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक थीं। संगीता बिजलानी का नाम सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका था लेकिन एक्ट्रेस ने शादीशुदा क्रिकेटर अजहरुद्दीनsangeeta bijlani azharuddin से 1996 में शादी रचाई थी। मगर शादी के 4 साल बाद ही संगीता और अजहरुद्दीन का तलाक हो गया और फिर एक्ट्रेस ने दोबारा घर नहीं बसाया।

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh)
बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने गोल्फर ज्योति रंधावा से बड़े अरमानों के साथ लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के बाद उन्हें वो सुख नहीं मिला जिसके सपने उन्होंने देखे थे।Chitrangada Singh jyoti randhawa चित्रांगदा का साल 2014 में तलाक हो गया और तब से वह सिंगल हैं।

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)
बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ बहुत अरमानों से शादी की थी। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सका और 2016 में तलाक हो गया। हालांकि, इस शादी से करिश्मा के दो बच्चे भी हैं जो अब एक्ट्रेस के साथ रहते हैं। वहीं तलाक के बाद एक्ट्रेस ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शादी के कुछ समय बाद ही उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी थीkarishma kapoor sanjay kapoor और हनीमून पर उनका सौदा तक करने की कोशिश की गई थी। हालात ऐसे हो गए थे कि एक्ट्रेस को अपने जख्म मेकअप से छुपाने पड़ते थे। पहली शादी में मिले दर्द के बाद एक्ट्रेस ने दोबारा शादी करने की हिम्मत नहीं जुटाई और सिंगल ही जिंदगी बिता रही हैं।

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)
अक्सर विवादों में रही पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से लव मैरिज की थी। लेकिन दोनों का तलाक हो गया, शादी टूटने पर महेश भट्ट की बेटी ने कहा था कि उनका पतिpooja bhatt manish makhija अक्सर मारपीट करता था इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला लिया। तलाक के बाद से एक्ट्रेस सिंगल है।

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने साल 2010 में अभिनेता रणवीर शौरी संग शादी की थी। लेकिन शादी के सिर्फ 5 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। तलाक पर कोंकणा सेनkonkona sen sharma ranvir shorey ने कहा था कि, शादीशुदा होते हुए रणवीर शौरी के किसी दूसरी महिला के साथ संबंध थे और इसी वजह से उनका रिश्ता टूटा। तलाक के बाद एक्ट्रसे ने दूसरी शादी नहीं की।

ये भी पढ़ेंः- जया बच्चन से लेकर माधुरी तक, ये 10 अभिनेत्रियां शूटिंग के बीच में हो गई थीं प्रेग्नेंट, एक थी कुंवारी

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article