टीवी के इन 5 टॉप स्टार्स ने तलाकशुदा से रचाई शादी, तो इस एक्ट्रेस की बर्बाद हो गई जिंदगी

24

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में रिलेशनशिप और अफेयर की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती है। इस इंडस्ट्री में अब तक कई एक्टर और एक्ट्रेस एक रिश्ते में आए है। जिसमें से कुछ सफल हुए। तो कुछ एक समय पर खत्म हो गय। लेकिन इस बीच कई एक्ट्रेस और एक्टर ऐसे भी है। जिन्होंने तलाकशुदा को अपना जीवनसाथी बनाया। आइए जानते हैं उन टीवी एक्टर्स और एक्टर के बारे में जिन्होंने तलाकशुदा शख्स से शादी रचाई और आज वह एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे है।

ये भी पढ़ें:-खूबसूरती के लिए इन 5 टीवी एक्ट्रेस ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी, पुरानी तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ से शादी की है। दीपिका की जब शोएब से मुलाकात हुई थी। तब वह तलाकशुदा थीं। दोनों की मुलाकात पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर पर हुई। 654338dipika-shoaib-wedding-haldi यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं, वह दीपिका और शोएब एक हैप्पी मैरीड लाइफ जी रहे है।

नेहा पेंडसे टीवी जगत की गलैमर्स एक्ट्रेस में से एक है। नेहा ने बिजनेसमैन शार्दूल सिंह व्यास से शादी की। नेहा नेहा से पहले शार्दूल की दो बार शादी हो चुकी है लेकिन दोनों से तलाक भी हो गया था। जिसके बाद शार्दूल ने नेहा से शादी की।

एक्ट्रेस गौरी प्रधान और एक्टर हितेन तेजवानी टीवी जगत के पॉपुलर कपल है। हितेन और गौरी की मुलाकात एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के सेट पर हुई। hiten गौरी हितेन की दूसरी पत्नी है। हितेन का पहली पत्नी से तलाक हो गया है।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की। दोनों की टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के सेट पर मुलाकात हुई। लेकिन सीरियल ‘दिल मिल गए’ के दौरान जेनिफर और करण के बीच प्यार शुरू हुआ। jennifer--jpg_1200x900 साल 2012 में जेनिफर ने करण से शादी कर ली। जेनिफर से पहले करण की शादी श्रद्धा निगम से हुई थी। श्रद्धा से तलाक के बाद करण ने जेनिफर से शादी की। हालांकि, जेनिफर और करण की शादी भी ज्यादा नहीं चली। महज दो साल के अंदर दोनों का तलाक हो गया।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस लता सभरवाल ने अपने को-स्टार संजीव सेठ से शादी की है। Laata-Sabarwal_5db93e54ea51c शादी के बाद ये कपल खुशहाल जिंदगी बिता रहे है। बता दें कि संजीव सेठ तलाक शुदा थे। साल 2004 में उनका तलाक हो गया था।