बॉलीवुड के लिए सबसे बुरा साबित हुआ साल 2020, कोरोना के बीच इन 5 फेमस सितारों ने किया सुसाइड

251
5 stars Commit suicide

साल 2020 का स्वागत लोगों ने जिस खुशी के साथ किया था, उतने ही दर्दनाक तरीके से ये पूरा वर्ष बीत रहा है. पूरी दुनिया के लिए ही ये साल किसी बुरे दौर या फिर किसी काले साए से कम नहीं है जिसे लोग शायद कभी भी न भुला पाएं. ये साल बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री के लिए भी बहुत ही बुरा साबित हुआ है या यूं कहे कि अभी भी होता आ रहा है. एक तरफ कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है तो वहीं दूसरी तरफ लगातार बॉलीवुड जगत से लेकर टीवी इंडस्ट्री से स्टार्स के सुसाइड की खबरें सामने आ रही हैं. हमने इस महामारी के बीच अपने कई टैलेंटेज स्टार्स को हमेशा के लिए खो दिया है. जिन्होंने खुद आत्महत्या जैसा कदम बड़ा कदम उठाया और अपनी जिंदगी से हार मान ली. आज हम अपनी इस खबर में उन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इसी साल मौत को गले लगाया था.

ये भी पढ़ें:-सुशांत केस: CBI अधिकारियों को मुंबई में होम क्वारंटीन करने की तैयारी, BMC ने दिए संकेत

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड के उभरते और मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की. जिन्होंने डेढ महीने पहले ही आत्महत्या कर ली. 14 जून को उनकी लाश दोपहर के वक्त फांसी के फंदे से लटकी मिली. जिसने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया. अभी भी एक्टर की मौत से लोग सदमे में हैं और एक्टर को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं. Sushant Singh Rajputहालांकि असल में उन्होंने फांसी क्यों लगाई इस नतीजे पर न तो अभी पुलिस पहुंची है और न ही सीबीआई पहुंची है लेकिन उनके मौत के पीछे की छानबीन अभी भी की जा रही है.

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बात करते हैं सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान (Manager Disha Salian) की. जिन्होंने एक्टर से पहले ही सुसाइड कर लिया था. दरअसल 8 जून को अचानक से खबर मिली थी कि एक्टर सुशांत कि एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. Disha Salianइस खबर के आने के बाद अचानक से सुशांत भी सुर्खियों में आ गए थे. हालांकि उन्होंने आत्महत्या जैसे बड़े कदम को क्यों उठाया इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. लेकिन एक्टर की मौत के बाद से ही दिशा का भी केस चर्चाओं में है और उनकी मौत की वजह को लेकर कई बड़े खुलासे भी हो रहे हैं.

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बात करते हैं टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Actor manmeet grewal) की. जिन्होंने 15 मई को ही अपनी फ्लैट में फांसी लगा ली थी. मनमीत की उम्र महज 32 साल की थी. लेकिन नवी मुंबई में अपने एक छोटे से फ्लैट में रह रहे एक्टर ने अचानक से ही आत्महत्या कर ली. Actor manmeet grewalअचानक से एक्टर को लेकर खबर आई थी कि जिस फ्लैट में वो अपनी पत्नी के साथ रहते थे उसी में सुसाइड कर लिया है. फिलहाल कहा गया कि लॉकडाउन के चलते एक्टर मनमीत ग्रेवाल डिप्रेशन का शिकार हो गए थे इसलिए उन्होंने सुसाइड कर लिया था.

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर बात करते हैं बॉलीवुड और टीवी के मशहूर एक्टर समीर शर्मा (Samir Sharma) की. जिन्हें आपने न जाने कितने सीरियलों में देखा होगा. कई लाखों लोगों के फेवरेट समीर शर्मा ने 44 साल की उम्र में अपने ही घर में मौत को गले लगा लिया. Samir Sharmaदरअसल अचानक से लोगों को खबर मिली थी कि एक्टर समीर शर्मा मलाड वेस्ट में अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटके हुए देखे गए. बता दें कि उन्हें सबसे पहले ऐसी स्थिति में देखने वाला उनकी बिल्डिंग का ही चौकीदार था. ये खबर बुद्धवार की थी. जिसे सुनने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई थी.

इस लिस्ट में पांचवे और आखिरी नंबर पर बात करते हैं टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Actress sejal sharma) की. जिन्होंने 24 जनवरी को सुसाइड कर लिया था. हालांकि सेजल शर्मा अपने मरने के पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गई थीं. जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा था कि, मैं ये प्रेशर और नहीं झेल सकती. Actress sejal sharmaइसी कारण के चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया था. आखिरी बार सेजल शर्मा को स्टार प्लस के सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में देखा गया था.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में बुरी तरह फंसी रिया ने शेयर किए वॉट्सऐप चैट्स, एक्टर की बहन की सच्चाई आई सामने