इन 5 सितारों ने अपने ही फैंस के साथ की शादी, न देखी उम्र और न पहली बीवी

72
stars marriag with their fans

बॉलीवुड सितारों वाकई में धरती के सितारें होते हैं, तभी तो लाखों करोड़ों लोग उनके दीवाने होते हैं। इन फिल्मी सितारों की बस एक झलक पाने के लिए फैंस घंटों उनके घर के बाहर खड़े रहते हैं, उनके लिए शानदार तोहफें भिजवाते हैं। कई फैंस तो ऐसे हैं जो अपने फिल्मी सितारों से शादी की चाह भी रखते हैं। हालांकि, कई फैंस का ये ख्वाब मुकम्मल भी हुआ और इसे मुकम्मल करने का काम फिल्मी सितारों ने भी बखूबी किया। किसी ने उम्र के फासले को इग्नोर किया तो किसी ने शादीशुदा होते हुए भी शादी कर ली। आज हम आपको ऐसे ही 6 फिल्मी सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने फैंस से शादी कर जिंदगी भर साथ निभाने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़े- लहंगे के साथ अदा ने नहीं पहना ब्लाउज, फोटो देख फैंस के उड़े होश, यूजर्स ने एक्ट्रेस को दे डाली ऐसी नसीहत

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा (Shilpa Shetty-Raj Kundra)
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। राज कुंद्रा शिल्पा के बहुत बड़े फैन थे। दोनों की मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी। उस वक्त राज ने शिल्पा की काफी मदद की थी जिससे शिल्पा काफी इंप्रेस हुई थी। shilpa raj kundra धीरे धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों ने 2009 में शादी कर ली। बता दें कि, राज कुंद्रा पहले से शादीशुदा और एक बच्ची के बाप थे। उन्होंने तलाक लेकर शिल्पा से शादी की थी।

विवेक ओबरॉय-प्रियंका आल्वा (Vivek Oberoi-Priyanka)
अभिनेता विवेक ओबरॉय एक वक्त में ऐश्वर्या राय के दीवाने हुआ करते थे, लेकिन सलमान खान की वजह से उनका और ऐश्वर्या का रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया था, जिसके बाद विवेक का दिल टूट गया था जिसके बाद उन्हें संभालने का काम उनकी जिग्री फैन प्रियंका आल्वा ने किया था। vivek oberoi wife प्रियंका आल्वा न केवल विवेक की फैन थी बल्कि वह उनकी फैमिली फ्रेंड भी थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने शादी कर ली।

जीतेंद्र-शोभा कपूर (Jeetendra-Shobha Kapoor)
जीतेंद्र और शोभा कपूर की भी लव स्टोरी में काफी ट्विस्ट भरा है। एक दौर में जीतेंद्र पर लाखों लड़कियां जान छिड़कती थी, लेकिन उनका दिल उनकी फैन शोभा पर अटक गया था। शोभा एक एयर होस्टेस थी और जीतेंद्र एक्टर। jeetendra shobha जीतेंद्र जब हेमा मालिनी के दीवाने हो गए थे और उनसे शादी करने वाले थे तब शोभा ने जीतेंद्र के इस कदम को रोक लिया था। शोभा की इमोशनल बात सुनते हुए जीतेंद्र ने हेमा से रिश्ता तोड़ शोभा से शादी कर ली थी।

राजेश खन्ना-डिंपल कपाड़िया (Rajesh Khanna-Dimple Kapadia)
राजेश खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाते हैं। उनका स्टाइल, लुक और पर्सानिलिटी देख कई अभिनेत्रियां और फैंस जान छिड़कते थे। डिंपल कपाड़िया ने भी फिल्म बॉबी से डेब्यू कर सफल अभिनेत्री बन चुकी थी। डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना को पसंद भी करती थीं। rajesh dimple ऐसे में राजेश और डिंपल के बीच नजदीकियां बढ़ी और उम्र के फासले को भुलाकर दोनों ने शादी कर ली। डिंपल ने महज 16 साल की उम्र में राजेश से शादी रचाई थी।

दिलीप कुमार-सायरा बानो (Dilip Kumar-Saira Banu)
दिलीप कुमार और सायरा बानो की लवस्टोरी किसी के लिए भी एक इंसपिरेशन है। सायरा बानो 12 साल की उम्र में दिलीप कुमार पर दिल हार गई थी। उम्र के फासले के बावजूद सायरा ने दिलीप को प्रपोज कर दिया था। काफी समय तक ये जानते हुए कि सायरा उन्हें पसंद करती हैं दिलीप उन्हें इग्नोर करते हुए। saira dilip आखिर कार दिलीप का दिल सायरा के लिए पिघल गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। सायरा ने 22 साल की उम्र में 44 साल के दिलीप कुमार से शादी रचाई थी और आज तक शोभा ने दिलीप का हाथ थामा हुआ है।

यह भी पढ़े- कर्नाटक पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज की FIR, 5 धाराओं में फंसी एक्ट्रेस