फिल्में फ्लॉप हुई तो खुद को मोटा कर बैठे ये 5 सितारें, Photo देख उड़ जाएंगे आपके होश

637

बॉलीवुड फिल्मों में चमकना लाखों लोगों का सपना होता है। फिल्मों में आना जितना मुश्किल होता है, उससे कई ज्यादा मुश्किल इंडस्ट्री में टिकनना होता है। कई सितारें फिल्मों में एंट्री तो ले लेते हैं लेकिन अपनी चमक बरकरार नहीं रख पाते हैं और फ्लॉप सितारों की लिस्ट में आ जाते हैं, जिन्हें फैंस कभी याद नहीं करते हैं और ऐसे ही कुछ सितारों की बात आज हम अपने आर्टिकल में करने वाले हैं। इन सितारों का शुरुआती करियर तो ठीक रहा, लेकिन फिल्में फ्लॉप होने के बाद ये सितारें भी फ्लॉप हो गए जिन पर फैंस का ध्यान भी हटने लगे और सिर्फ फैंस का ही क्यों इन सितारों का भी खुद से ध्यान हटने लगा और ये सितारें फिट से फैट हो गए।

यह भी पढ़े- इन 5 सितारों ने अपने ही फैंस के साथ की शादी, न देखी उम्र और न पहली बीवी

फरदीन खान (Fardeen Khan)
फरदीन खान ने साल 1998 में आई फिल्म प्रेम अगन से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म से ही उन्हें सफलता की सीढ़ी हासिल हो गई थी और उन्हें इसके लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। उस वक्त फरदीन काफी डैशिंग थे, इसलिए उन्हें चॉकलेट बॉय भी कहा जाता था। वैसे तो फरदीन का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन ड्रग्स केस में नाम आने के बाद फरदीन का बचा कुचा करियर भी खराब हो गया था। fardeen khan उन्होंने आखिरी फिल्म साल 2010 में आई फिल्म दूल्हा मिल गया में काम किया था जोकि फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने कोई फिल्में नहीं की। अब अगर आप फरदीन को देखते हैं तो वह कोई हैंडसम हंक नहीं बल्कि फैट मैन हो गए हैं।

उदय चोपड़ा (Uday Chopra)
उदय चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री के दमदार फिल्म निर्माता यश राज चोपड़ा के बेटे थे। ऐसे में उनके लिए फिल्मों में कदम रखना तो आसान था लेकिन एक अलग पहचान बनाना मुश्किल। उदय ने कई फिल्मों में काम किया जोकि हिट से सुपरहिट साबित हुई लेकिन दिक्कत ये रही कि इन फिल्मों में वह लीड किरदार में नजर नहीं आए और जिस फिल्म में लीड किरदार किया, वह फिल्म ज्यादा चली नहीं। uday chopra जिसके बाद धीरे धीरे उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई और फिर वह फिल्मों से जैसे गायब ही हो गए। फिल्मों से दूर हुए तो उन्होंने अपनी हेल्थ पर भी ध्यान नहीं दिया और अब वह फिट से फैट हो गए हैं।

हरमन बवेजा (Harman Baweja)
हरमन बवेजा ने जब 2008 में फिल्म लव स्टोरी 2050 से प्रियंका चोपड़ा के साथ डेब्यू किया था तो लोगों को उम्मीद थी कि हरमन इंडस्ट्री के बड़े सितारों को टक्कर देंगे लेकिन हरमन ऐसा न कर सके।  इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद हरमन को 2009 में फिल्म व्हाट्स योर राशि मिली लेकिन ये फिल्म भी आधे मुंह गिर पड़ी और हरमन का करियर चौपट हो गया। harman baweja फिलहाल, हरमन फिल्मों से दूर हैं, और अब अगर आप उन्हें देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे, क्योंकि वह अब बहुत मोटे हो गए हैं।

चंद्रचूड़ सिंह (Chandrachur Singh)
चंद्रचूड़ सिंह बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाते थे। उनकी हैंडसम पर्सानिलिटी कई लड़कियों का दिल चुरा लेती थी, लेकिन आज वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब उन्होंने शानदार फिल्मों में काम किया था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जो उस वक्त सुपरहिट साबित हुई थी, लेकिन एक वक्त ऐसा आया कि वह फिल्मी दुनिया से जैसे गायब हो गए और इसके पीछे वजह थी साल 2000 का दर्दनाक एक्सिडेंट। chandrachoor singh इस दुर्घटना में उनके कंधे बुरी तरह डैमेज हो गए थे जिसे ठीक होने में एक दो साल नहीं बल्कि साल का वक्त लगा था जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर खराब हो गया था। आखिरी बार वह फिल्म Yadvi – The Dignified Princess में नजर आए थे। ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी। फिलहाल, अब वह फिल्मों से दूर हैं और एकदम मोटे हो गए हैं जिन्हें पहचानना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा।

शादाब खान (Shadab Khan)
रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शादाब खान फिल्मों में कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाए। शादाब फेमस विलेन अमजद खान के बेटे हैं। हालांकि, इसके बावजूद उनमें उनके पिता की तरह एक्टिंग का गुण नहीं था। shadab khan बॉलीवुड में तो वह सफल नहीं हो पाए लेकिन उनका लुक भी एकदम चेंड हो गया। अब वह इतना बदल गए है कि एक पल को दर्शक उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे।

यह भी पढ़े- लहंगे के साथ अदा ने नहीं पहना ब्लाउज, फोटो देख फैंस के उड़े होश, यूजर्स ने एक्ट्रेस को दे डाली ऐसी नसीहत