Saturday, January 16, 2021

बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों में पार हुईं बोल्डनेस की हदें, एक्ट्रेस ने दिए है कई न्यूड सीन्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों में बोल्ड सीन काफी आम बात हो गई है। फिल्मों में निर्दशक जितना कहानी पर ध्यान देते है उतना ही ध्यान, एक्ट्रेस के बोल्ड सीन पर भी दिया जाता है। फैंस को रिझान के लिए फिल्मों में खासकर एक्ट्रेस और एक्टर के कई इंटीमेंट सीन्स डाले जाते है। जिन्हें फैंस पसंद भी करते है इन सीन्स को भी हद में ही रखा जाता है ताकि कोई विवाद न हो। लेकिन ये भी सच है कि कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स की हदें पार की गई है। जिस वजह से देशभर में इन फिल्मों का विरोध किया गया है। तो चलिए, आपको उन फिल्मों के बारे में बताते है जो अपने बोल्ड सीन्स की वजह से लोगों के निशाने पर आ चुकी है।

काम सूत्र
साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘कामसूत्र’ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बवाल खड़ा कर दिया था। इस फिल्म में बोल्ड और न्यूड सीन को भर-भर कर रखा गया था। kamasutra-1edtd जिस वजह से फिल्म का विरोध देशभर में दिया गया था। बता दें कि इस फिल्म को मीरा नायर ने डायरेक्ट किया था।

मर्डर
साल 2004 मे रिलीज हुई फिल्म ‘मर्डर’ ने फैंस के बीच हंगामा मचा दिया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की जोड़ी नजर आईं थी। इस फिल्म में फैंस को रोमांस, क्राइम और थ्रिलर का कॉकटेल देखने को मिला था। murder वहीं, फिल्म का गाने ‘भीगे होठ तेरे’ में बोल्ड सीन देख हर किसी के होश उड़ गए थे। जिसके चलते इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया। लेकिन ये भी सच है कि इस फिल्म को कोई भी फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते।

जूली
साल 2004 मे ही मर्डर के साथ फिल्म ‘जूली’ भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस नेहा धूपिया नजर आई थी। julie जिसमें लड़के बार-बार उनका शारीरिक शोषण करते है। इस फिल्म में नेहा ने अपनी बोल्डनेस से फैंस को हैरान कर दिया था।

जिस्म 2
सनी लियोनी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस ने अब तक कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए है लेकिन फिल्म ‘जिस्म 2’ सनी लियोनी के काम ने धमाल मचा दिया था। sunny इस फिल्म की कहानी किसी को भी पसंद नहीं आई। लेकिन फिल्म में सनी की बोल्ड अंदाज और रणदीप हुड्डा को काम को काफी पसंद किया गया।

बी.ए. पास
फिल्म बी.ए पास साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। फिल्म की कहानी काफी ज्यादा पसंद आई थी, ba paas साथ ही फैंस को फिल्म में काफी ज्यादा बोल्ड सीन देखने को मिले थे। इस फिल्म के ऐसे कई बोल्ड सीन थे। जो पहले किसी भी फिल्म में नहीं देखे गए थे।

Stay Connected

1,097,088FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles