Saturday, December 4, 2021

पढ़ाई में बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसिनाओं को टक्कर देती हैं ये 5 भोजपुरी एक्ट्रेसेस, देखें पूरी लिस्ट

Must read

- Advertisement -

भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस इन दिनों फैंस के बीच छाए हुए है। जहां एक तरफ भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्में फैंस को काफी पसंद आ रही है। तो वहीं, सोशल मीडिया पर इन स्टार्स के गाने भी धमाल मचा रहे है। जिस वजह से इस इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेसेस की टक्कर बॉलीवुड कलाकारों से होने लगी है। फैंस भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेसेस से जुड़ी हर खबर जानना चाहते है। सोशल मीडिया पर इनके लाइफस्टाइल की जमकर चर्चा होती है। तो आज आपको इन कलाकारों की पढ़ाई से जुड़ी जानकारी देते है। आज हम आपको बताएंगे कि आपकी फेवरेट भोजपुरी एक्ट्रेस कितना पढ़ी-लिखी है।

- Advertisement -

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने ग्रेजुएशन की हुईं हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘रहना तेरी पलकों की छांव में’ से की थीं। Amrapali-Dubey-Nirahua.2 इस सीरियल में वह बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं। इसके बाद आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रख दिया था। यहां वह कुछ समय में ही टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

काजल राघवानी
भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल राघवानी ग्रेजुएटिड हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अनगिनत फिल्में की हैं लेकिन फैंस को काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद हैं। kajal aggarwal जिस वजह से काजल राघवानी की अधिकतर फिल्में खेसारी लाल यादव के साथ हैं।

अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई ग्रेजुएशन तक पूरी की हैं। अक्षरा सिंह एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सिंगिंग के लिए भी काफी पॉपुलर हैं। akshara यू-ट्यूब पर उनका एक चैनल हैं। जिस पर वह अपने गाने रिलीज करती हैं। उनके गाने करोड़ों लोगों को पसंद हैं।

मोनालिसा
मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने कई बोल्ड गाने वायरल हो चुके हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी ग्रेजुएशन संस्कृत में की हुईं हैं। monalisa-pic-1532433590 हालांकि, अब मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर हैं और टीवी इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। एक्ट्रेस का पहला टीवी सीरियल ‘नजर’ था। इस सीरियल में वह डायन के किरदार में नजर आईं थीं। मोनालिसा के इस किरदार को काफी पसंद किया गया था।

- Advertisement -

More articles

Latest article