Monday, January 25, 2021
Home मनोरंजन बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों को हुआ कम उम्र के लड़कों से...

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों को हुआ कम उम्र के लड़कों से प्‍यार, आज हैं इस हाल में

इस साल बॉलीवुड में कई शादियां हुईं हैं और अब गौहर खान की शादी काफी सुर्ख़ियों में है। बता गौहर ने खुद से 8 साल छोटे अपने प्रेमी जैद दरबार से शादी करने वाली हैं। बता दें जैद दरबार इस्‍माइल दरबार के बेटे हैं। फ़िल्मी दुनिया में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी उम्र में 10 साल से भी अधिक का फासला है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्‍होंने खुद से कम उम्र के लड़कों से प्‍यार किया और बाद में उनसे शादी भी की। आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ सेलेब्‍स के बारे में जिन्होंने खुद से कम उम्र के लड़के से शादी की हैं।

इसे भी पढ़ें:- टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की तस्वीरों ने मचाया बवाल, बेडरूम से शेयर की टॉपलेस फोटो

Priyanka Chopra 1प्रियंका चोपड़ा निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस मामले में सबसे पहले नंबर पर हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि इन दोनों के बीच पूरे 10 साल का अंतर है। मगर इनकी जोड़ी को देखकर सभी इनकी तारीफ करता है क्योंकि ये दोनों के बीच में अच्छी कैमेस्ट्री देखने को मिलती हैं। दोनों का रिश्‍ता एक आइडियल है।

नम्रता शिरोडकर महेश बाबू
एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने साउथ सुपरस्‍टार महेश बाबू को अपना जीवनसाथी चुना है। उन्होंने 2005 में शादी रचाई है। बता दें महेश नम्रता से 2 साल छोटे हैं।

ऐश्‍वर्या राय अभिषेक बच्‍चन
ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड एक्टर अभिषेक से शादी की है। अभिषेक ऐश्वर्या से उम्र में 3 साल छोटे हैं। इनकी शादी साल 2007 में हुई थी और आज ये बॉलीवुड की सबसे खुशहाल जोडि़यों में से एक जोड़ी मानी जाती है।

उर्मिला मातोंडकर मोहसिन अख्‍तर
उर्मिला मातोंडकर ने खुद से 10 साल छोटे मोहसिन अख्‍तर से शादी की है। मोहसिन एक कश्‍मीरी बिजनेसमैन है और वो एक मॉडल और अभिनेता रह चुके हैं। बता दें की इन दोनों की शादी काफी विवादों में रही थी ।

सोहा अली खान कुणाल खेमू
पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान ने बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू से शादी के बंधन में बंधी हैं और कुणाल उनसे 4 साल छोटे हैं। सोहा और कुणाल की एक बेटी है जिसका नाम इनाया है और अब ख़बरें आ रही हैं कि वो दोबारा माँ बनने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें:- 5 माह की गर्भवती अंकिता गौड़ का कमाल, 62 मिनट में पूरी की 10 किमी की रेस, बनी मिसाल

Most Popular