Categories
मनोरंजन

प्लास्टिक सर्जरी के जरिए ग्लैमर्स बनी ये 5 एक्ट्रेस, पुरानी तस्वीरों में पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड जगत में खुबसुरती के अलग ही मायने है। यहां पर एक्ट्रेस और एक्टर अपने लुक पर लाखों रुपये पानी की तरह बहाते है। उनके लुक की वजह से हर बार सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स की तारीफ होती है। तो कुछ सितारे अपने लुक की वजह से ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते है। खासतौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने लुक पर कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती है ताकि वह हमेशा सुदंर रह सके। इस सुंदरता के लिए कई एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा भी लिया है और आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बताते है।

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड पर राज कर चुकी है। इन दिनों भी वह सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल रहती है उनकी टिकटॉक वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आ चुकी है shilpa-shetty लेकिन क्या आपको पता है कि शिल्पा ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। बता दें कि उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई हुई है।

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी अपनी खुबसुरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा ले चुकी है। katrina एक्ट्रेस ने अपने लुक को ग्लैमर बनाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अब तक कई हिट फिल्में दी है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में तीनों खान के साथ काम किया है लेकिन अनुष्का शर्मा भी अपने चेहरे के साथ एक्सपेरिमेंट कर चुकी है। anushka एक्ट्रेस ने अपनी खुबसूरती बढ़ाने के लिए अपने होठों की सर्जरी करवाई है।

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत उन एक्ट्रेस में शामिल है जो फिल्मों को अपने दम पर चलती है। उनकी फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाया है। खास बात ये है कि वह सबसे ज्यादा फीस लेने वालीं एक्ट्रेस में शामिल हैं। kangana लेकिन, कंगना ने भी अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया।

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में नजर आ चुकी श्रृति हसन कमल हसन की बेटी है श्रृति ने बॉलीवुड में ज्यादा कमाल नहीं दिखाया shruti लेकिन एक्ट्रेस ने भी ज्यादा ग्लैमर्स दिखने के लिए अपनी नाक और गालों की सर्जरी करवाई हुई है।