इन 5 अभिनेत्रियों का हूबहू चेहरा देख चकरा जाएंगे आप, एक ने तो गर्लफ्रेंड की याद में करवाया था डेब्यू

39

कहते हैं इस दुनिया में सात लोग ऐसे होते हैं जिनका चेहरा एक दूसरे से काफी मिलता जुलता नजर आता है। इसका सबसे उदाहरण फिल्म इंडस्ट्री में देखने को मिल जाता है। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेत्रियां हैं जिनके हमशक्ल मिलते जुलते हैं। वह भी बिना किसी रिश्ते ते। हालांकि, उनके नैन नक्श इतने मिलते जुलते हैं कि आपको लगेगा कि वे जुड़वा बहनें हो। तो चलिए इस लिस्ट में ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में दिखाते हैं जिन्हें देख आप भी धोखा खा जाएंगे।

यह भी पढ़े- इस पंजाबी सिंगर से तय हुई नेहा कक्कड़ की शादी, अक्टूबर के आखिर में लेंगी सात फेरे!

यामी गौतम – विदिशा श्रीवास्तव (Yami Gautam-Vidisha Srivastava)
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम काफी लोकप्रिय हैं। यामी गौतम वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं लेकिन उनकी हमशक्ल विदिशा श्रीवास्तव साउथ फिल्मों का एक बड़ा नाम हैं। yami vidisha यामी और विदिशा की मुस्कान एक जैसी ही लगती है। दोनों का हेयर स्टाइल भी आमतौर पर एक ही तरह होता है। कई बार लोग देखकर हैरान रह जाते हैं कि वे यामी हैं या विदिशा।

माधुरी दीक्षित-निक्की वालिया (Madhuri Dixit-Niki Walia)
अभिनेत्री निक्की वालिया हूबहू माधुरी दीक्षित की तरह नजर आती हैं। निक्की ने कई सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वीजे के तौर पर किया था। madhuri Niki फिल्मों में जहां माधुरी दीक्षित धमाल मचाती हैं तो वहीं टीवी में निक्की एक जाना माना नाम है।

चित्रांगदा सिंह-स्मिता पाटिल (Chitrangada Singh-Smita Patil)
स्मिता पाटिल अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री थी जो अब हमारे बीच में नहीं हैं। स्मित राज बब्बर की पत्नी थी। चित्रांगदा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। smita chitrangada कहा जाता है कि चित्रांगदा की शक्ल काफी हद तक स्मिता पाटिल से मिलती है।

स्नेहा उलाल-ऐश्वर्या राय (Sneha Ullal-Aishwarya Rai)
ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार और ब्रेकअप के किस्से तो कई लोगों ने सुने होंगे। सलमान खान ऐश्वर्या राय के लिए इस कदर दीवाने थे कि जब उन्होंने स्नेहा उलाल को देखा तो उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करवाने का मन बना लिया था। sneha aishwarya स्नेहा और ऐश्वर्या राय की शक्ल काफी मिलती जुलती थी। स्नेहा ने सलमान खान के साथ लकी: नो टाइम फॉर लव से डेब्यू किया था।

कैटरीना कैफ-जरीन खान (Katrina Kaif-Zareen Khan)
स्नेहा उलाल की ही तरह सलमान खान जरीन खान को भी बॉलीवुड में लेकर आए थे। जरीन को देख सलमान को कैटरीना की याद आती थी। zareen katrina एक बार तो जरीन को देख सलमान कैटरीना समझ बैठे थे। बता दें कि सलमान और कैटरीना का भी लव अफेयर काफी सुर्खियों में रहा है।

यह भी पढ़े- बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट पर अक्षय कुमार ने कह डाली ऐसी बात, समर्थन में उतरे सभी सेलेब्स, देखें Video