Monday, December 6, 2021

भरी महफिल में कुछ ऐसे छलका था रेखा का दुख, बोलीं- जिसको सबसे ज्यादा…

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री(Actress) रेखा (Rekha) आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी ही रहती हैं. रेखा का जीवन अकेले ही बीत रहा है. उनका नाम जब अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) से जुड़ा तो उससे पहले वो विनोद मेहरा के साथ शादी कर चुकी थी, उनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से फेरे लिए. मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या के बाद रेखा काफी सुर्खियों में रही. रेखा ने जीवन की हर मार को सहा, लेकिन इन्हीं थपेड़ों से आगे बढ़कर वह एक सशक्त महिला के रूप में दिखाई दी. लेकिन कभी-कभी उनका यह दर्द कहीं ना कहीं छलक ही गया. एक इवेंट के दौरान रेखा काफी भावुक हो गई थी और उन्होंने कहा था कि उन्होंने जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया है वह उनसे कोसों दूर हो गया है.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को प्रेग्नेंसी के समय झेलनी पड़ी थी आर्थिक तंगी, बेटी ने किया खुलासा

आशा भोंसले से कहीं यह बात

एक इवेंट के दौरान रेखा ने आशा भोसले से अपने दिल की बात कहते हुए बोला था कि आशा ताई आप सब जानती है कि मैं अल्फाज में ज्यादा बयान नहीं कर सकती हूं, लेकिन आप यह भी जानती है कि मैं आपके लिए क्या महसूस करती हूं.

इसके बाद लोगों के सामने रेखा ने कहा कि हम जिसे प्यार करते हैं, कभी-कभी उसे बताना जरूरी होता है. अव्वल तो यह है कि मैं जिसे प्यार करती हूं उससे बहुत दूर भागती हूं. जिसको मैं बहुत ज्यादा प्यार करती हूं उससे तो मैं कोसो मील दूर होती हूं. या तो मैं खुद भाग लेती हूं या दुनिया मुझे भगा देती है.

रेखा गुम है किसी के प्यार में

ऐसे कई सारे मौकों पर रेखा का यह दर्द छलका है. रेखा ने कभी भी अपने और अमिताभ बच्चन के रिश्ते को नहीं स्वीकारा. हां लेकिन कुछ इंटरव्यूज में उन्होंने उनके अफेयर की खबरों को स्वीकारा था. एक इंटरव्यू में तो रेखा ने यहां तक कह दिया था कि अमिताभ की जिंदगी में मैं दूसरी औरत हूं ना.

लोगों ने भी अमिताभ और रेखा की जोड़ी को काफी पसंद किया.एक साथ काम करते-करते कब इनके बीच में नजदीकियां बढ़ गई इन लोगों ने को भी नहीं पता चला. बताया जाता है कि एक फिल्म के सेट पर रेखा और अमिताभ को जया बच्चन ने काफी करीब देखा था, जिसके बाद से ही जया ने अमिताभ को रेखा के साथ काम करने से मना कर दिया था.

रेखा और अमिताभ को आखिरी बार फिल्म सिलसिला में देखा गया था. उस समय भी निर्देशक यश चोपड़ा ने जया बच्चन को समझाया था कि फिल्म के दौरान वह कुछ भी उल्टा सीधा नहीं होने देंगे . केवल इतना ही नहीं इसके अलावा रेखा और जया बच्चन से यश चोपड़ा ने वादा भी लिया था कि फिल्म के दौरान दोनों लोग बहुत कम बात करेंगे और किसी भी बात पर उलझेंगे नहीं.

ये भी पढ़ें-भाईजान के बाद अब मीका सिंह के पीछे पड़े Kamal Rashid Khan, सिंगर ने दिया करारा जवाब

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article