Friday, December 3, 2021

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस का फायदा उठाने की हुई थी कोशिश, ऐसे संभाली थी situation

Must read

- Advertisement -

कास्टिंग के नाम पर एक्ट्रेसेस का नाजायज फायदा उठाना बॉलीवुड के लिए एक आम बात बन गया है. आए दिन इस तरह की खबरें आती ही रहती हैं. फिर से एक एक्ट्रेस ने अपने ऊपर बीती हुई बातों के बारे में सबको बताया है और उन एक्ट्रेस का नाम है नीना गुप्ता (Neena Gupta). एक बातचीत के दौरान नीना ने अपने अतीत के पन्नों को खोला और बताया कि उन्हें भी पुरुषों के द्वारा संपर्क किया गया था लेकिन वह समय रहते उन सब की मंसा को जान गई थी.

- Advertisement -

इसे भी पढ़े-क्या आप अर्शी खान के लिए बनेंगे ’मिस्टर राइट’, रिलेशनशिप के लिए है ‘मेरे महबूब’ का इंतजार

इस फिल्म के द्वारा किया था कम बैक

बातचीत के दौरान नीना गुप्ता ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका अनुभव बुरा नहीं रहा है. 80 के दशक में वह कई ऐसी फिल्मों का हिस्सा रही है, जिनको काफी सराहा गया. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया को कुछ दिनों के लिए अलविदा बोल दिया. साल 2018 में आई फिल्म बधाई हो के माध्यम से नीना गुप्ता ने एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री की. नीना गुप्ता ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ कोई ऐसा बुरा अनुभव नहीं रहा है. उनके साथ कोई भी इस तरह की घटना नहीं हुई.

शेयर किया जीवन का यह किस्सा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना ने बातचीत में बताया कि अकेला समझकर कुछ पुरुषों ने उनके करीब आने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा कि हां ऐसा हुआ था लेकिन मैं समय रहते ही उन पुरुषों की इच्छा को समझ गई थी, नीना गुप्ता ने आगे कहा कि कोई भी आपको बिना आपकी इच्छा के राइड पर नहीं ले जा सकता है, जब तक आप खुद उसके साथ नहीं जाना चाहे.

नीना गुप्ता की बायोग्राफी

ज्ञात हो कि हाल ही में नीना गुप्ता ने अपनी बायोग्राफी के बारे में घोषणा की थी. उनकी इस बायोग्राफी का नाम है सच कहूं तो. आप सभी को 14 जून से यह किताब खरीदने के लिए मिल जाएगी. किताब की पहली प्रति को नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. अपने जीवन के कई दिलचस्प किस्सों के बारे में इस किताब में नीना ने खुलकर लिखा है.

इसे भी पढ़े-क्या आप अर्शी खान के लिए बनेंगे ’मिस्टर राइट’, रिलेशनशिप के लिए है ‘मेरे महबूब’ का इंतजार

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article