दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर इन फिल्मी सितारों का है कब्जा, करोड़ों रुपये देकर खरीदा है घर

898
celebs

15 अगस्त 2020 के दिन देशभर में 74वां स्वतंत्रता दिवस काफी धूम-धाम से मनाया गया। लेकिन आजादी का ये जश्न भारत के मित्र देश संयुक्त अरब अमीरात ने भी मनाया। संयुक्त राष्ट्र अमीरात ने दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खरीफा को तिरंगे से रंग दिया। जिसकी खुशी लोगों ने सोशल मीडिया पर जरिए जाहिर की। लेकिन क्या आप जानते है फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलिब्रिटियों ने दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग में घर खरीद रखा है। तो आज हम आपको उन फिल्मी सितारों के बारे में बताता है। जिन्होंने बुर्ज खलीफा में घर खरीद रखा है।

मोहनलाल
मोहनलाल मलायलम फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा है। उन्होंने साल 2011 में बुर्ज खलीफा की इमारत में एक फ्लैट खरीदा था। उनका ये घर 29वें फ्लोर पर है। MOHANLAL बता दें कि मोहनलाल फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन के अलावा रेस्टोरेंट और मसाला पैकेजिंग का काम भी करते है। इसी वजह से वह साउथ के अंबानी के नाम से मशहूर है। उनका लाइफस्टाल किसी राजा से कम नहीं है।

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन है। एक्ट्रेस को उनके पति राज कुंद्र ने बुर्ज खलीफा में एक फ्लैट गिफ्ट किया था। इस फ्लैट की कीमत 20 करोड़ थी। shilpa-shetty-and-raj-kundra-with-son हालांकि, अब शिल्पा शेट्टी के पास ये प्लैट है या फिर नहीं। इसके बारे में एक्ट्रेस ने कभी कुछ नहीं कहा।

शर्लिन चोपड़ा
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा काफी कम फिल्मों में काम किया है लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस ने हाल ही में बुर्ज खलीफा की इमारत में एक घर लिया है। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। sherlyn_red एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मेरा हमेशा सपना था कि जिन शहरों में मैं जाती रहती हूं, वहां मेरा अपार्टमेंट हो। वहीं दुबई मेरे सबसे पसंदीदा शहरों में से एक है।’ शर्लीन ने बुर्ज खलीफा के अपने घर से एक तस्वीर भी शेयर किया था।