इस समम पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है। लोग दहशत के माहौल में जीने पर मजबूर हो चुके हैं। खौफ के गंभीरता का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इंसान अब इंसानों से मुखातिब होने से ही परहेज कर रहा है। आलम यह है कि कल तक गुलजार रहने वाली गलियां आज वीरान हो चुकी है। लागातार कोरोना के कहर से लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। व्यपार कल-कारखानों पर भी अब ताला जड़ चुका है। इतना ही नहीं, अब बेरोजगारी का सिलसिला भी शुरू हो चुका है और लगातार इस सिलसिले की चपेट में आते जा रहे हैं लोग। इस दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का भी हाल बेहाल है।

ये भी पढ़े :खतरनाक कोरोना वायरस पर एक और खुलासा, शरीर के इस सिस्टम को खत्म कर उतारेगा मौत के घाट

अब इसी बीच खबर है कि जिस कोरोना वायरस ने पूरी दुनियाभर के लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। आज उसी कोरोना वायरस पर दुनिया की पहली फिल्म भी बन चुकी है। इस फिल्म में कोरोना वायरस के कहर की पूरी कहानी को बयां किया गया है। इस फिल्म में लोगों के दुख, तकलीफ और कोरोना से होने वाली लोगों की परेशानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में कई दृश्य ऐसे हैं, जिसमें नेताओं की प्रेस कांफ्रेंस को भी फिल्माया गया है। लोगों को होने वाली परेशानियों को इसमे दिखाया गया है। बहरहाल, इस फिल्म  को बनाते समय सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्लाय रखा गया है। बेहद कम स्टार कास्ट में इस फिल्म को बनाया गया है। वहीं, अब इस फिल्म को  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रीलिज कर दिया गया है। इस फिल्म को देखने को बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी साझा कर रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं चार्ल्स बैंड निर्देशित फिल्म कोरोना जॉम्बीज की। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 10 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में Cody Renee Cameron, Russell Coker, Robin Sydney ने काम किया है। डॉयक्टेर ने इस फिल्म को हॉरर मूवी के रूप में पेश करने की कोशिश की है। इसमें कई जगह रियल फुटेज का भी इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि इन कोरोना जॉम्बी से लड़ने के लिए एक प्रेसिडेंट कोरोना स्कॉड का गठन किया गया है। वो स्कॉड ना सिर्फ कोरोना वायरस की जड़ को ढूढ़ने की कोशिश करता है बल्कि उन जॉम्बीज से भी लड़ाई करता है। गौरतलब है कि अभी पूरी दुनिया में कोरोना का कहर बरप रहा है। दुनिया के लगभग 150 देशों से भी अधिक देश इसकी चपेट में आ चुके हैं। दुनिया के सभी देश इस वायरस से लड़ने के लिए अब एकजुट हो चुके हैं। भारत में भी इसका कहर जारी है। यहां पर अभी तक 23 हजार से भी अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं।

ये भी पढ़े :कोरोना वायरस के आगे अमेरिका ने टेके अपने घुटने, कहा- इस महामारी ने दिया हमें बड़ा सबक