खत्म हुआ लोगों का इंतजार, सामने आया Brahmastra का ट्रेलर, बिग बी की आवाज ने किया आगाज

0
221
Brahmastra Trailer

Brahmastra Trailer Out: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की प्रेम कहानी का आगाज जिस मूवी से हुआ, अब उस फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की. इस फिल्म का लोगों ने बहुत इंतजार किया और अब उसका ट्रेलर देखकर लोग काफी खुश हैं.

रिलीज हुआ रिलीज

अयान मुखर्जी इस फिल्म के निर्देशक हैं में बनी ये फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पौराणिक कथाओं पर बनी हुई है जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की आवाज से हो जाती है. इस ट्रेलर में फिल्म की कहानी बताई गई है. यह फिल्म देखने जिस तरह का करिश्मा दिखाया गया है वो इससे पहले किसी फिल्म में नहीं दिखाया गया है. इस ट्रेलर में अस्त्रों में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की पूरी स्टोरी को दर्शाया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

पावरफुल है सभी रोल

फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ साथ अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय भी दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर देखकर इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रोल बहुत ही धांसू हो सकता है. मौनी रॉय निगेटिव रोल में बहुत ही काफी कातिलाना दिखाई दे रही हैं.

पांच सालों से फिल्म का हो रहा था निर्माण

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में बढ़िया वीएफएक्स का प्रयोग किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग बीते 5 साल से की जा रही थी पर कोविड की वजह से इस फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ गया था. इस फिल्म के लिए सारे सितारों ने बहुत मेहनत की हैं. ये फिल्म का पहला पार्ट है, जिसका दूसरा पार्ट भी बहुत जल्द ही तैयार किया जाने वाला है. रणबीर-आलिया की ये पहली फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग के समय ही दोनों एक-दूसरे के पास आए और इसी साल 14 अप्रैल को दोनों ने शादी की.

Read More-अचानक से शूटिंग में ही बिगड़ी Deepika Padukone की तबियत, पहुंची अस्पताल