मुंबई(Mumbai)। फेमस रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति(KBC) के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है. शो का नया सीजन जल्द दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आने वाला है. शो का नया सीजन आज से 3 दिन बाद यानि 23 अगस्त से 9 बजे सोनी(Sony) टीवी पर प्रसारित होने वाल है. हर सीजन की तरह इस बार भी शो को बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन(amitabh bachchan) होस्ट करने वाले हैं. वहीं इस बार शो में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा. ये सीजन कई सरप्राइजेस से भरा होने वाला है.

बता दें कि इस बार का सेट भी काफी अट्रैक्टिव और अलग होने वाला है. शो में कई नई चीजें देखने को मिलेंगी. गेम टाइमर को ‘धुक-धुक जी’ के रूप में नाम दिया गया है.

फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट, जिसके साथ शो शुरू होता है, को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट – ट्रिपल टेस्ट में बदल दिया गया है. ये कंटेस्टेंट्स के लिए थोड़ा चैलेंजिंग हो सकता है. क्योंकि अब एक सवाल के बजाय, कंटेस्टेस्ट्स को अब तीन GK के सवालों का जवाब देना होगा. एक लीडरबोर्ड पर हर कंटेस्टेस्ट्स से पूछे गए सवाल के जवाब देने में लगने वाले समय को दिखाएगा. जो कम से कम समय में तीनों सवालों का सही जवाब देगा, वो सीधे हॉट सीट पर पहुंचेगा.

जब बात लाइफलाइन की आती है, तो ऑडियंस पोल काफी फेमस लाइफलाइन है. बता दें कि कोरोना के चलते पिछले साल सीजन में ऑडियंस पोल नहीं थी, लेकिन इस बार फिर से ऑडियंस पोल वापस आ गई है. बाकी तीन लाइफलाइन में 50:50, आस्क द एक्सपर्ट और फ्लिप द क्वेश्चन शामिल हैं. वहीं हर बार की तरह शो के शानदार शुक्रवार में सेलिब्रिटी गेस्ट शिरकत करेंगे. वहीं अब दर्शकों को शो का बेसब्री से इंतजार है. इस बार कंटेस्टेंट क्या धमाल मचाते है और अपने शानदार खेल से कितनी धनराशि अपने नाम करते हैं ये देखने वाला होगा.

इसे भी पढ़ें-पति विराट संग लंदन के रेस्टोरेंट में वेजिटेरियन लंच करने पहुंची अनुष्का शर्मा, शेफ संग खिंचवाई फोटो