Categories
मनोरंजन

Naagin 4 के फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, अब खुलेगा लाल टेकड़ी मंदिर का जहरीला राज

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगाया गया था। जिस वजह से बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की शूटिंग बंद पड़ गई थी लेकिन इस बीच कुछ ऐसे सीरियल भी है जिन्हें लॉकडाउन में हुए घाटे की वजह से बंद करना पड़ा। जिसमे एकता कपूर का नागिन 4 भी शामिल है। वहीं अब लॉकडाउन खुलने के साथ शूटिंग को भी इजाजत दे दी है। जिस वजह एकता कपूर नागिन 4 के दर्शकों को लिए इसका क्लाइमेक्स लेकर आ रही है। जिसके बाद ये शो बंद हो जाएंगा। इस सीरियल का क्लाइमेक्स का काफी रॉकिंग होने वाला है क्योंकि सीरियल के आखिरी एपिसोड में एकता कपूर नागिन 4 के लाल टेकड़ी मंदिर का राज खोलने का जा रही है।

दरअसल ट्विटर पर नागिन 4 के क्लाइमेक्स का प्रोमो जारी किया गया है। इस वीडियो में बताया गया है कि जल्द ही लाल टेकड़ी मंदिर का राज फैन्स के सामने आने वाला है। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘होगा खुलासा सबसे जहरीले राज का… भाग्य के जहरीले खेल में…’ वहीं जैसे ही सोशल मीडिया पर ये प्रोमो जारी हुआ है। तो फैन्स भी लाल टेकड़ी मंदिर का जहरीला राज जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। हालांकि अब तक ये जानकारी फैन्स को नहीं दी गई है कि नागिन 4 का ये एपिसोड टीवी पर कब टेलिकास्ट होगा। वहीं इस सीरियल के खत्म होने के साथ नागिन 5 की तैयारियां भी शुरू हो गई है।

https://www.instagram.com/p/CBqpOrTAZGM/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

बता दें कि नागिन 4 में निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया लीड रोल में है। इसके अलावा इस सीरियल में रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन, सायंतनी घोष नजर आ चुकी है। वहीं, नागिन 4 के खत्म होने के साथ नागिन 5 की तैयारियां शुरू हो गई है। नागिन 5 के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। जिसमें अब तक कई एक्ट्रेस का नाम आ चुका है। सोशल मीडिया पर कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि सुरभि चंदना, हिना खान, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम जैसे सितारों के नाम नागिन के रोल के लिए सामने आ चुका है।

ये भी पढ़ें:-एक्ट्रेस रश्मि देसाई की सिजलिंग परफॉरमेंस, गेंदा फूल गाने पर दर्शकों के उड़ाए होश, Video वायरल