सुशांत के दिमागी हालत खराब होने की सच्चाई आई सामने, स्टाफ का दावा, रिया चाय-कॉफी में ये चीजें..

1251
Rhea-Sushant..

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) के मौत की खबर लोगों के लिए जितनी हैरानी की बात थी उतनी ही हैरानी, उनके जिंदगी के सच को जानकर हो रही है. दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह की एफआईआर के बाद एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty)पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. जिस तरह से उन्हें लेकर एक के बाद एक नया खुलासा हो रहा है, उससे एक्ट्रेस पर पुलिस का शक और गहराता जा रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस खुद को भी पुलिस से दूर रखकर अपने ऊपर शक की नजरों को गड़ने का मौका देती हुई नजर आ रही हैं. फिलहाल बिहार पुलिस (Bihar Police) की छानबीन में ये पता चला है कि रिया चक्रवर्ती जादू-टोने (Magic-Sorcery) जैसी चीजों पर विश्वास करती थीं.

ये भी पढ़ें:- बिहार पुलिस से घबराई उद्धव सरकार! सुशांत केस की जांच में मुंबई पहुंचे SP को BMC ने जबरन किया क्वारंटाइन

दरअसल एक्टर के पिता ने दर्ज कराई शिकायत में एक्ट्रेस पर ये आरोप लगाया था कि रिया सुशांत के साथ जिस घर में रही रही थीं उसके बारे में उन्होंने एक्टर के मन में नकारात्मक चीजें भर दी थीं. वो कहती थीं कि इस घर में भूत-प्रेत (Ghosts) और जादू-टोने का साया है. यही वजह थी कि सुशांत को उस घर से निकलवाने में रिया ने अपनी भूमिका निभाई और एयरपोर्ट जैसी जगह के आसपास उन्हें रहने के लिए भेजा था. रिया पर जबरन सुशांत कि दिमाग में इस तरह की बातें भरने का आरोप है. इसी बीच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के स्टाफ ने चौंकाने वाला दावा किया है.

स्टाफ का कहना है कि सुशांत के साथ जादू टोना किया जाता था. इसके साथ ही उनका कहना है कि उन्होंने कभी तांत्रिक जैसे लोगों को घर में आते हुए तो नहीं देखा, लेकिन ऐसे सामान रिया बाहर से जरूर मंगावाती थीं. जिसे वो सुशांत के खाने और चाय-कॉफी में मिलाकर उन्हें देती थीं. जैसे ही सर्वेंट कमरे में चाय काफी लेकर आता था उसके बाद रिया उसमें जादू टोने का पाउडर मिक्स कर देती थीं और सुशांत को दे देती थीं. यही कारण है जिसकी वजह से सुशांत की मानसिक स्थिति खराब हुई है. उसी जादू टोने का इस्तेमाल करके रिया ने सुशांत के दिमाग पर अपना कंट्रोल पा लिया था. स्टाफ का कहना है कि रिया जो कहती थीं सुशांत वही करने लगे थे. उनकी अपनी सोचने समझने की क्षमता खत्म हो गई  थी. यहां तक कि वो रिया के हर इशारों पर नाचने लगे थे.

अकेले साइकेट्रिस्ट के पास जाती थीं रिया
इतना ही नहीं स्टाफ ने तो ये भी खुलासा किया है कि सुशांत को लेकर साइकेट्रिस्ट के पास सिर्फ रिया ही जाती थी. साथ ही उनकी काउंसिलिंग कर दवा भी खुद ही ले आती थीं. इस दौरान एक्टर घर पर ही सारा वक्त बिताते थे. स्टाफ का तो ये भी कहना है कि जब सुशांत की मानसिक हालत ठीक नहीं थी तब भी रिया डॉक्टर के पास अकेले ही जाती थीं, और सुशांत घर पर ही सोते रहते थे. रिया अपने हाथों से सुशांत को दवा देती थीं.

ये भी पढ़ें:- आत्महत्या से पहले गूगल पर ये 3 चीजे सर्च कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, पुलिस ने किया खुलासा