23 साल बाद सच आया सामने, इस वजह से Ajay Devgn ने जीवनसाथी के तौर पर काजोल का किया चुनाव

एक शो में अजय देवगन से सवाल किया गया कि उन्होंने काजोल की शादी करने का फैसला कर लिया तो इसके जवाब में उन्होंने बोला कि वह मजेदार और दिलखुश करने वाली लड़की थी।

0
919
Ajay Devgn Kajol

काजोल और अजय देवगन की शादी को 23 साल पूरे हो चुके हैं। यह दोनों बॉलीवुड के पावर कपल गाए जाते हैं। कपल की शादी इतने सालों बाद तक टिकी हुई है। इस बारे में एक शो में अजय देवगन से सवाल किया गया कि उन्होंने काजोल की शादी करने का फैसला कर लिया तो इसके जवाब में उन्होंने बोला कि वह मजेदार और दिलखुश करने वाली लड़की थी।

इस तरह हुई शादी

ज्ञात हो कि अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 इस समय सुर्खियों में चल रही है यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है इस फिल्म के प्रमोशन में अजय देवगन बिजी चल रहे हैं और हर जगह जाकर इस फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे जहांAjay Devgn उनके सवाल किया गया कि उन्होंने शादी का फैसला क्यों लिया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि काजोल एक घुल मिल जाने वाली लड़कियां बिना प्रपोज किया कि एक दूसरे को वह पसंद भी करने लगे थे और शादी करने का मन बना लिया।

अजय देवगन ने कहा था कि मैं वास्तव में यह बात नहीं जानता था जब हम मिले हमारा साथ बहुत अच्छा रहा हम एकAjay Devgn Kajol दूसरे को बिना प्रपोज किए ही देखना शुरू कर दिया और मन में ठान लिया कि हम लोग शादी करेंगे। हम दोनों के सोचने का तरीका एक जैसा है। हमारे मॉडल एक जैसे लगते हैं तो यह फ्लो आगे बढ़ता चला गया।

बातचीत के दौरान अजय देवगन ने यह बात स्वीकार की कि औरों की तरह उन्होंने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे लेकिन परेशानियों को किनारे करके उन्होंने एक साथ रहने का प्रण लिया अजय ने कहा किAjay Devgn Kajol आपको उन साथियों को मैनेज करना होगा तो दिमाग एक जैसे नहीं होते लेकिन फिर भी हम चर्चा करते हैं कि यह कैसेAjay Devgn Kajol काम करता है आखिर में उन्होंने बताया कि किसी को अपने हमके नहीं चिपकना चाहिए बस माफी मांग लेनी चाहिए और खत्म कर देना चाहिए उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी की बहुत परवाह करते हैं।

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन रकुल प्रीत सिंह ही है इस फिल्म में विक्रांतAjay Devgn Kajol खन्ना की भूमिका अजय देवगन ने जो कि एक कैप्टन थे मजेदार बात यह है कि फिल्म के निर्माता और निर्देशक अजय देवगन ही हैं।

Read More-दीपिका और रणवीर अभी नहीं बन सकते माता- पिता, बाहर आई सच्चाई ,जानकर वजह हो जाएंगे हैरान