सलमान खान की मॉस्ट अवेटेड फिल्म भारत का ट्रेलर सोमवार का रिलीज हो गया। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं। ये फिल्म सलमान के फैन्स के लिए ईद का तौहफा होगी। इद के मौके पर 5 जून को भारत सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अली अब्बास की ये फिल्म कोरियन मूवी ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है।

3 मिनट 11 सेकंड का पावर पैक्ड ट्रैलर
3 मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरूआत देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के डायलॉग के साथ की गई है। जिसमें आपको भारत जो सलमान खान का फिल्म में नाम है, उनकी कहानी देखने को मिलेगी। जो आजादी के समय से शुरू होती है। भारत का ट्रेलर देखने को बाद, यकिन मानिए ये आपको पावर पैक्ड और एगेजिंग है। पूरे ट्रेलर में एक दो सीन में कैटरीन कैफ और सुनिल ग्रोवर की बात करे, तो हर जगह सिर्फ सलमान खान ही छाए हुए है।सलमान खान और कटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है।

71 साल के सफर की कहानी
भारत के ट्रेलर में भारत सलमान खान के किरदार का नाम है। जिसकी जिंदगी मस्ती से भरी होती है। ये आप इसी बात से समझ सकते है कि ट्रेलर में भारत की डॉयलॉग के जरीए भी भारत की रंगीन जिदंगी दिखाने की कोशिश की गई है। जिसमें सलमान कहते हुए नजर आते है… ‘अब उन्हें क्या बताए, जितने सफेद बाल मैरे सर में है, उतनी रंगीन ही मैरी जिंदगी रही है’। इस फिल्म में भारत के जिंदगी के 71 साल का सफर दिखाया गया है। जिसमें कैटरीना के साथ लव लाइफ का भी जिक्र हुआ है। इस फिल्म में कैटरीना का लुक भी काफी अलग है। कर्ली बाल और सारी में कैटरीना नजर आ रही ह। जो काफी इंप्रेसिव है।

अब ईद के मौके पर भारत के देशप्रेम की ये कहानी फैंस को सौगात देने वाली है। सोशल मीडिया पर सलमान खान लवर्स मूवी को ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे हैं।