Shamita Shetty और Raqesh Bapat के ब्रेकअप के बाद अब म्यूजिक एल्बम का टीजर OUT, कोजी होता दिखा कपल

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. लंबे समय से उनके ब्रेकअप की चर्चा हो रही थीं.

0
154

Shamita Shetty-Raqesh Bapat Music Video: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. लंबे समय से उनके ब्रेकअप की चर्चा हो रही थीं. कुछ समय पहले ही इन दोनों के ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की गई थी. उनके ब्रेकअप के अनाउंसमेंट के बाद ही अब उनका पहला गाना रिलीज होने वाला है.

टीजर हुआ आउट

‘तेरे विच रब दिसदा’ जो कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट का गाना है, वो 5 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाला है. उनके अपकमिंग म्यूजिक एल्बम का टीजर आउट हो चुका है. अभी हाल ही में शमिता ने इसका एक टीजर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. अपने इस टीजर को शेयर करते हुए शमिता ने कैप्शन में लिखा क, “हम प्यार से आपके दिलों पर कब्जा करने आ रहे हैं! #TereVichRabDisda 5 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है.”

इस टीजर में शमिता और राकेश एक-दूसरे के प्यार में गुम दिख रहे हैं. इनके ब्रेकअप के बाद उनके गाने का टीजर देखकर उनके फैंस बहुत खुश हैं और ‘शारा’ पर ढेर सारा प्यार दे रहे हैं.

पहले रिलेशनशिप और ब्रेकअप

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) पर शमिता और राकेश की मुलाकात हुई थी. इसी शो में दोनों एक दूसरे के करीब आए थे और दोनों डेटिंग करने लग गए थे. इन दोनों ने ‘बिग बॉस 15’ में भी एंट्री की थी. फिलहाल, कुछ ही हफ्तों बाद राकेश तबीयत खराब होने की वजह से शो से बाहर आ गए. शो से निकलने के बाद शमिता और राकेश काफी समय तक एक एक-दूसरे को डेट किए थे, पर फिर दोनों के बीच दूरियां आ गईं थीं. कुछ समय पहले ही दोनों ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि अब वे अलग हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें-Janmashtami 2022 Shopping: जन्माष्टमी के दिन भगवान श्रीकृष्ण की इन प्रिय वस्तुओं को खरीद कर लाए घर, सभी मनोकामनाएं होंगी पूर्ण