Homeमनोरंजनजिस गाने से नोरा ने मचाया गदर, उस गाने पर डांस करते...

जिस गाने से नोरा ने मचाया गदर, उस गाने पर डांस करते हुआ था रोने जैसा हाल, सामने आया Video

- Advertisement -

नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। उनके सभी गाने एक के बाद एक सुपरहिट हो रहे है। इस कड़ी में हाल ही में सामने आया नोरा फतेही का गाना एक तो ‘कम जिंदगानी’ हो चुका है। इस गाने में नोरा फतेही ने कमाल का डांस किया है। लोगों ने इस गानें के साथ-साथ नोरा फतेही के डांस की भी जमकर तारीफ की है। लेकिन इस गाने में गजब का डांस करने वाली नोरा फतेही कितने दर्द में थी शायदी ही ये बात कोई जानता होगा। लेकिन अब नोरा ने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें नोरा की हालात देख हर कोई दंग है क्योंकि इस वीडियो में साफ देखने को मिला है कि इस गानो को शूट करने के लिए नोरा फतेही का कितने दर्द से गुजरना पड़ा है।

दरअसल हाल ही में नोरा फतेही ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में ‘एक तो कम जिंदगानी’ के बिहाइंड द सीन्स दिखाए गए है। जिसमे इस गाने की पूरी जर्नी की दिखाया गया है। वीडियो में नोरा फतेही की डांस प्रैक्टिस को सबसे ज्यादा दिखाया है क्योंकि इस गाने में पर डांस की प्रैक्टिस के दौरान नोरा फतेही के पैर में काफी चोट लगी हुई है लेकिन फिर भी नोरा दर्द में भी प्रैक्टिस करती नजर आ रही है। वही वीडियो में आगे गाने की शूटिंग भी दिखाई गई है। जिसमें नोरा फतेही फूल कॉन्फिडेंस के साथ हाई हील्स में डांस तो करती है लेकिन जैसे ही नोरा हील्स निकालती है तो उनके पैर पूरी तरह सूज जाते है।

नोरा फतेही की डांस के दौरान हालात ऐसी हो जाती है कि बाद में लंगड़ाते हुए चलती हुई नजर आई। पैरे में सूजन और दर्द के चलते नोरा फतेरी मेकअप रूम में पैर गर्म पानी में डालकर बैठे हुए भी नजर आई। लेकिन इन सब दर्द के बीच भी नोरा बेहतरीन तरीके से अपने शॉट को पूरा करती है। डांस के दौरान ये पूरा दर्द नोरा के चेहरे पर एक पल के लिए भी नजर नहीं आया। जिसके लिए ही अब हर कोई नोरा की तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर नोरा की इस वीडियो को 1 लाख 60 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। वही यूजर्स भी नोरा फतेही के इस काम की जमकर तारीफ कर रहे है। ये भी पढ़ें:- नोरा फतेही का ये कातिलाना डांस हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here