Categories
मनोरंजन

जब शोले गर्ल को पड़े 100 डंडे, नीला पड़ गया था शरीर का ये हिस्सा, अब किया दर्दनाक खुलासा

बॉलीवुड (bollywood) के किस्से काफी दिलचस्प होते हैं. कई बार तो एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ऐसे खुलासे कर देते हैं. जिन्हें सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही खुलासा बाउमा और ‘द शोले गर्ल’ (the sholay girl) जैसी फेमस फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस बिदिता बाग (bidita bag) ने किया है. बिदिता ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है और एक्ट्रेस को जो भी किरदार मिला उसे एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत लगन से इस तरह निभाया कि, दर्शकों के साथ-साथ डायरेक्टर्स और अन्य कलाकारों ने भी जमकर तारीफ की.

शुरुआत में बेलने पड़े पापड़
बिदिता बाग ने मीडिया से खास बातचीत में बताया कि, करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और अपने फोटोशूट के लिए मां से 10 हजार रुपये लिए थे. इसके बाद अपने फोटोज भेजने शुरू किए तो फैशन डिजाइनर सब्यसाची के साथ काम करने का मौका मिला. जिससे काफी खुशी हुई.the solay girl एक्ट्रेस ने बताया कि, पहला मौका जितना जल्दी मिला उतना ही लेट दूसरा मौका मिला. काफी पापड़ बेलने पड़े और तब जाकर वह एक पहचान बनाने में कामयाब हो पाई. एक्ट्रेस ने खुद को बेहतर बनाने के लिए वीडियो एडिटिंग तक सीखी.

बाबूमोशाई से बटोरीं सुर्खियां
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बिदिता ने फिल्म बाबूमोशाई बन्दूकबाज में किरदार तो बहुत ही दमदार निभाया और इसके लिए उन्हें तारीफें भी मिली. लेकिन, ये किरदार उन्हें बहुत मुश्किलों के बाद मिला था.babumoshai-bandookbaaz इससे पहले जब भी नवाजुद्दीन के साथ काम करने के लिए शॉर्ट लिस्ट हुई तो बाद में उन्हें रोल नहीं दिया गया. एक्ट्रेस ने बताया कि, मांझी द माउंटेन मैन में भी वो शॉर्ट लिस्ट हुई थीं फिर बाद में वो रोल किसी और को दे दिया गया.

एक सीन के लिए खाए 100 डंडे
शोले गर्ल के नाम से मशहूर बिदिता ने अपने उस दर्दनाक किस्से को भी याद किया. जिसके लिए उन्हें करीब 100 डंडे खाने पड़े थे. जी हां, इसे सुनकर रोंगटे खड़े जरूर हो जाते हैं मगर एक्ट्रेस ने बताया कि, उनके इस रोल को काफी सराहा गया पर एक सीन में उनके पिता उन्हें डंडे से मारते हैं bidita_bagऔर इस सीन को मेकर्स ने कई एंगल से शूट किया था जिससे इसे बेहतरीन बनाया जा सके. पर सीन के लिए इतने डंडे खाने पड़ेंगे इस बारे में सोचा नहीं था. इस सीन को करने के बाद एक्ट्रेस का शरीर बुरी तरह नीला पड़ गया था.

ये भी पढ़ेंः- मार-मारकर रेखा को बनाया गया एक्ट्रेस, 15 साल की उम्र में पहला किसिंग सीन, जानें वजह