Home मनोरंजन सुशांत की मौत पर आया चौंकाने वाला मोड़, आत्महत्या से पहले ही...

सुशांत की मौत पर आया चौंकाने वाला मोड़, आत्महत्या से पहले ही विकिपीडिया पर आ गया था मौत का समय!

0
568
SUSHANT

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब तक कई सवाल खड़े है। एक्टर ने 14 जून को अपने घर में आत्महत्या कर ली। जिसके बाद से ही फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स में गुस्सा है। इस दौरान कई पॉपुलर सेलेब्स को नेपोटिज्म के नाम पर लताड़ा जा रहा है। जिस वजह से अब पुलिस भी कड़ी जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस ने अब तक कई लोगों से पूछताछ की है लेकिन अब पुलिस की जांच रिपोर्ट में एक ऐसा फैक्ट सामने आया है। जिससे सबके होश उड़ गए। दरअसल मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पहले ही विकिपीडिया की पेज हिस्ट्री पर उनकी मौत से जुड़ी जानकारी अपडेट हो गई थी। जिसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।

पुलिस के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही उनके विकिपीडिया (Wikipedia) की पेज हिस्ट्री अपडेट हो गई थी। इस दौरान पेज हिस्ट्री पर 8 बजकर 59 मिनट पर ही एक्टर की आत्महत्या करने की जानकारी अपडेट कर दी गई। विकिपीडिया की इस जानकारी के बाद मुंबई पुलिस के सामने कई सवाल खड़े हो गए। क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत 10 बजे के बाद ही हुई थी क्योंकि तकरीबन 10 बजे वह जूस पी कर अपने रूम में चले गए थे। जिसके बाद पुलिस के सामने कई तरह के सवाल खड़े हो गए थे। ये कैसे हुआ? क्या वजह थी? इन सवालों की वजह से पुलिस ने इस पूरे मामले पर साइबर सेल की मदद की। जिसके बाद पूरा मामला खुलकर सामने आया।

sushant

मुंबई पुलिस के सुत्रों के मुताबिक उन्हें साइबर सेल से जानकारी मिली है कि विकिपीडिया यूटीसी टाइमलाइन (Coordinated Universal Time) को फॉलो करता है। ये इंटरनेशनल स्टैंडर्ड टाइमलाइन से तकरीबन साढ़े 5 घंटे पीछे है। इस फैक्ट को वेरिफाई किया गया, जिसमें पता चला कि विकिपीडिया पर हुई अपडेट में छेड़खानी नहीं की गई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद खुलासा हुआ कि एक्टर पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। जिस वजह से ही उन्होंने ऐसा कदम उठाया। लेकिन अब डिप्रेशन की वजह का पता लगाने की कोशिश हो रही है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत के पिता से मिलकर भावुक हुई रतन राजपूत, कहा- हिम्मत देने गई थी लेकिन;