सामने आया रेखा की खूबसूरती का राज, पूरे दिन में जरूर करती है ये काम

0
1246
Loading...

बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी जगह है। जहां पर हर कोई यंग रहना चाहता है। फिर चाहे बात एक्ट्रेस की हो या फिर एक्टर की। हर कोई 50-60 की उम्र में खुद जवान दिखाना चाहता है। जिसके लिए सभी कलाकार खूब मेहनत करते है। रोज सुबह देखा जाता है कि सलमान, रणवीर सिंह हो या फिर दीपिका और सारा, सभी हस्तियां जिम में पसीना बहाते है। ताकि वह फिट रह सके। लेकिन बॉलीवुड की एक हस्ती ऐसी है। जो 70 के दशक से अपने हुस्न का जलवा दिखा रही है। हम बात कर रहे है बॉलीवुड दीवा रेखा की। जिनकी खूबसूरती का हर कोई कायल है। 65 साल की उम्र में रेखा आज की बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती है। लेकिन रेखा की खूबसूरती पर सवाल कई खड़े हुए है। कई लोग रेखा के ब्यूटी टिप्स पूछते है। तो कुछ लोग रेखा की टाइमलेस खूबसूरती का राज जानना चाहते है। तो आज यही राज हम आपको बताते है।

आज हम आपको रेखा का डाइट प्लान बताने जा रहे है। जिसकी वजह से रेखा आज तक यंग है। क्योंकि रेखा अपनी बॉडी और खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करती है। दरअसल स्पॉटबॉय की खबरे मुताबिक, रेखा का डाइट प्लान सामने आया है। जिसे लंबे समय से रेखा फॉलो कर रही है। रेखा के डाइट प्लान में जंक फूट को दूर रखने की सख्त वॉर्निंग दी गई है। इसके साथ ही कम तेल मसाले का खाना ही रेखा खाती है। जिसमें वह चपाती और दही जरूर लेती है। अपनी हेल्थ के लिए रेखा रात को खाना नहीं खाती। रेखा का आखिरी खाना शाम 7.30 बजे हो जाता है। जिसके बाद वह खाने और सोने के बीच 2 घंटे का गैप जरूर लेती है। ताकि उनका खाना अच्छी तरह से डाइजेस्ट हो जाए।

वही दूसरी तरफ अपनी स्किन को अच्छा बनाए रखने के लिए रेखा रोज क्लेंज, टोन और मॉइस्चराइज का इस्तेमाल करती है। तो साथ ही अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए रेखा सबसे पहले एक्सरसाइज करती है। रेखा रोज योगा और मेडिटेशन करती है। इसके साथ ही रेखा अपनी स्किन का भी सबसे ज्यादा ध्यान रखती है। वह पूरे दिन में 10 से 12 ग्लास पानी पीती है। ताकि वह अपनी स्किन को हाइड्रेटेड रख सके। इस डाइट प्लान की वजह से रेखा आज तक इतनी फिट है। जिसकी वजह से तमाम एक्ट्रेस उनके सामने फीकी पड़ जाती है। ये भी पढ़ें:- रेखा और अमिताभ से लेकर जानिए इन सितारों की भी अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here