Friday, December 3, 2021

इस एक्ट्रेस के सामने सबसे पहले खुला था Sunny Deol की शादी का राज, अलग मूल की है उनकी पत्नी

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड के जाने माने हीरो धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे सनी देओल (Sunny Deol) शादीशुदा हैं ये राज बहुत बॉलीवुड में काफी साल बाद सबके सामने आया। सनी देओल के जीवन का ये राज सबसे पहले अमृता सिंह (Amrita Singh) के सामने खुलासा हुआ था। अब सनी ने सबसे अपनी शादी का राज क्यों छुपाया? और कौन है सनी की पत्नी पूजा देओल (Pooja Deol)? वो क्या करती हैं और किस जगह की हैं? आज हम आपको इन सब बातों के बारे में बताएंगे।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें-पिता सलीम खान ने फिल्म ‘राधे’ पर दी ऐसी प्रतिक्रिया, सुनकर बौखला जाएंगे बेटे सलमान खान!

साल 1984 में सनी देओल ने पूजा से लंदन में ही शादी की थी, लेकिन इस बात के बारे में बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी दिनों तक पता नहीं चला था कि सनी शादीशुदा हैं। हमेशा ही उनकी बीवी भी चमक धमक भरी दुनिया से दूर रहीं।

ज्ञात हों कि सनी देओल की पत्नी पूजा देओल भरतीय मूल की ब्रिटिश नागरिक हैं। सनी की पत्नी का असली नाम लिंडा (Lynda) था।

पूजा भारतीय और ब्रिटिश दोनों ही देशों की नागरिकता रखती है। बता दें कि पूजा देओल के पिता भारतीय हैं और पूजा की मां इंग्लैंड की थीं।

पूजा की पढ़ाई लिखाई लंदन में हुई थी और वो एक लेखक हैं। ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि पूजा ने धर्मेंद्र, सनी और बॉबी के साथ फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की स्क्रिप्ट राइटिंग भी की थी।

अगर अमृता सिंह ने छानबीन ना की होती तो सनी शादीशुदा है इस बात का खुलासा जल्दी हो भी नहीं पाता। ऐसा इसलिए क्योंकि सनी और अमृता के बीच काफी नजदीकियां हो गयी थी इसके बाद अमृता उनसे शादी करना चाहती थीं, लेकिन सनी इस बात के लिए तैयार नहीं थे। अधिकांश सनी लंदन जाते रहते थे। इसके बाद ही अमृता को शक हुआ और उन्होंने पता लगाना शुरु किया। इसके बाद उनको पता चला कि सनी शादीशुदा हैं।

सनी का राज खुलने के बाद अमृता ने उनसे दूरी बना ली, लेकिन सनी ने क्यो अपनी शादी की बात सबसे छिपाई इस का पता बाद में चला। दरअसल जब सनी की शादी हुई वो समय सनी के करियर की शुरुआत थी, वो नहीं चाहते थे कि शादी शुदा होने की खबर से उनके फैन फॉलोइंग में दिक्कत आए इस कारण से सनी ने सबसे छुपाया। लंदन में अकेले पूजा ने अपने दोनों बच्चों को रखा और उनकी परवरिश की।

इसे भी पढ़ें-तारक मेहता के इस कलाकार को नहीं है कोई आर्थिक तंगी, अफवाहों का किया खंडन

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article