सुशांत सिंह राजपूत की मौत का खुलासे राज, AIIMS ने CBI को सौंपी आखिरी रिपोर्ट

521
cbi

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का समय हो गया हैं और इन तीन महीनों में एक्टर की मौत की जांच में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। जहां एक तरफ इस केस ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को फंसा दिया। तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की मौत की वजह मर्डर है या सुसाइड, इस बात का खुलासा नहीं हुआ हैं लेकिन अब जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य खुलने वाला हैं। दरअसल एम्स की स्पेशल टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी  रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी हैं। जिसके बाद माना जा रहा है कि अब जल्द ही एक्टर की मौत की असल वजह सबके सामने आ जाएगी। क्योंकि इस रिपोर्ट में सारे सवाले के जवाब है।

एम्स की रिपोर्ट
सोमवार को एम्स की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट सीबीआई के सौंप दी। सुशांत की जांच कर रहे एम्स मेडिकल बोर्ड के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता के मुताबिक, सुशांत की मौत की जांच में एम्स और सीबीआई ने मिलकर काम का है। जांच के दौरान कई मुद्दों पर दोनों में सहमती भी बनी। लेकिन अब भी विचार-विमर्श करना बाकि है। इस केस में कई कानूनी अड़चने है। जिन्हें देखना और समझना काफी अहम है। डॉक्टर के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़े कई अहम तथ्य सीबीआई को सौंप दिए गए है। अगर आने वाले दिनों में इस केसे से जुड़ी चीजें सीबीआई को देनी होगी। तो फिर से मुलाकात हो सकती है।

सीबीआई का अगला कदम
हालांकि, अब सबकी नजरें सीबीआई के अगले कदम पर है। एम्स की रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई का अगला कदम क्या होगा। हर कोई ये जानना चाहता है। सीबीआई के अगले कदम से ही अब साफ होगा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी या फिर एक्टर की हत्या हुई थी। बता दें कि एम्स की रिपोर्ट मिलने के बाद अब सीबीआई की टीम नई रिपोर्ट और पुरानी रिपोर्ट को मिलाएगी। इसके अलावा सीबीआई के पास मौजूद सारे सबूत और क्राइम सीन जैसी परिस्थितियों को भी मिलाया जाएगा। जिसके बाद ही सीबीआई अपनी फाइनल रिपोर्ट पेश करेगी।

ये भी पढ़ें:-सुब्रमण्यम स्वामी बोले- बॉलीवुड माफियाओं को सता रहा है डर, क्या इस रिपोर्ट में छिपा सुशांत की मौत का राज?