Categories
मनोरंजन

अनुपम खेर को शख्स ने पहचानने से किया इंकार, एक्टर ने कहा- मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं

मुंबई(Mumbai)। अनुपम खेर(Anupan kher) की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में की जाती है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए एक अलग ही मुकाम हासिल किया है और लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। अनुपम खेर ने अबतक लगभग 518 फिल्‍मों में काम किया हैं। उन्होंने गंभीर से लेकर कॉमेडी तक के सभी किरदार निभाएं हैं। आज भी वो एक्टिंग के मामले में नए युवा एक्टर को टक्कर देते हैं। वहीं ऐसे में उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। देश में ही नहीं बल्कि वह दुनियाभर में भी पॉपुलर हैं।

लेकिन हालही में अनुपम खेर के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह ये कहते नजर आ रहे हैं कि मुझे चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

बता दें कि अनुपम खेर इन दिनों अपने होमटाउन शिमला(Shimla) में छुट्टियां मना रहा हैं। वहीं वहां वो सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस दौरान उन्हें रास्ते में उन्हें ज्ञानचंद ठाकुर(Gyanchand thakur) नाम का एक शख्स मिलता है जिससे वो रुककर बात करने लगते है और उससे पूछते है कि क्या तुम मुझे जानते हो, इस पर वो आदमी उन्हें पहचानने से इंकार कर देता है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

शख्स ने पहचानने से किया इंकार

दरहसल, अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। सैर के दौरान उन्होंने एक वीडियो(Video) बनाया जिसमें पहले वो कितनी दूरी तय किए ये बता रहे हैं, फिर उन्हें एक शख्स जाता हुआ दिखता है और अनुपम उससे बात करने लगते हैं। अनुपम अपना नाम शख्स को बताते हैं लेकिन उससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता। वह उन्हें पहचान नहीं पाता है।

वहीं अनुपम खेर ने कहा, “ज्ञानचंद जी ने उस एक्टर को नहीं पहचाना, जिन्होंने 518 फिल्मों में काम किया है.” “इसे कोई मतलब नहीं कि मैं कौन हूं.”इसके बाद अनुपम खेर अपना मास्क(Mask) उतार देते हैं और शख्स से पूछते हैं कि क्या अब आपने मुझे पहचाना? इसपर शख्स का कोई जवाब नहीं आता है। फिर शख्स कहता है, ‘सर, आपका नाम याद नहीं।’ फिर अभिनेता मजेदार अंदाज में कहते हैं, ‘इस समय मुझे ऐसा लग रहा यही कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं.’ अनुपम के इस वीडियो पर उनके कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

इसे भी पढ़ें-जाह्नवी कपूर ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, टॉपलेस तस्वीर शेयर कर मचाया कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *