Wednesday, December 8, 2021

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पुरानी अक्षरा को टक्कर देने वाली नयी अक्षरा, बोल्डनेस में करती है सबको फेल

Must read

- Advertisement -

इस समय टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) काफी दिलचस्प मोड पर आ गया है. बीते 12 सालों से ये शो लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो के किरदार दिन पर दिन बदलते जा रहे हैं, पर फैंस का इंट्रस्ट इस शो से बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है. अब इस शो में एक बार फिर से लीप दिखाया जाने वाला है और इस बार कहानी में लव ट्राएंगल दिखाई देने वाला है. आगे की कहानी में दर्शकों को हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) उर्फ अभिमन्यु, प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) उर्फ अक्षरा और करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) उर्फ आरोही से शुरू होने वाली है.

कौन हैं Pranali Rathod

- Advertisement -

इसीलिये आज हम आपको शो की नई वाली अक्षरा मतलब कि प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) सेYeh Rishta Kya Kehlata Hai lead actress pranali rathod मिलाने वाले हैं. प्रणाली राठौड़ बहुत ही अधिक खूबसूरत हैं और वो टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देने वाली है.

नये प्रोमों में दिखीं प्रणाली

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो के नए प्रोमों में प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनकी एक छोटी बहन आरोही भी दिखाई दे रही हैं. तोYeh Rishta Kya Kehlata Hai fame pranali rathod वहीं अभिमन्यु नाम का एक लड़का अक्षरा के दिल को भा जाता है. शो में अक्षरा, आरोही और अभिमन्यु का लव ट्राइएंगल वाला तड़का जबरदस्त तौर पर दिखाया जाने वाला है.

कहानी में आएगा ट्राएंगल

मालूम हों कि, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी एक समय में 12 साल पहले शुरू हुई थी तो हिना खान ने अक्षरा का रोल निभाया था. इस रोल ने ही हिना खान कोnew akshara aka pranali rathod घर-घर में पहचान दिलाई थी. हिना खान कई सालों तक इस शो से जुड़ी रही थी, फिर एक बड़े लीप के बाद कार्तिक और नायरा की कहानी शुरू हुई थी.

अब एक बार फिर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में बड़ा लीप आ गया है और अक्षरा नाम के कैरेक्टर की वापसी हो गयी है, जिसे प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod)Pranali Rathod new akshara निभाने वाली है. ऐसा माना जा रहा है कि हिना खान के जैसे ही प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) को भी अक्षरा का किरदार की काफी फैन फॉलोइंग दिलाने वाला है.

सोशल मीडिया पर प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) काफी एक्टिव हैं और असल जिंदगी में वो बहुतPranali Rathod is active on social media बोल्ड भी हैं. उन्होंने कई सारे बोल्ड फोटोशूट्स भी करवाएं हैं, जो कि सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन फोटोज़ को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना हिना खान से करने लग रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बारे में कहा है कि प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) बोल्डनेस के मैटरhina khan is no less than pranali rathod में बड़े-बड़ों को मात दे रही हैं. वो किसी भी मामले में हिना खान से पीछे नहीं हैं. वैसे तो ये देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है कि अब उनके नए सफर को फैंस कितना पसंद करते हैं.

इसे भी पढ़ें-anniversary के पहले ही Neha और Rohanpreet ने किया pre celebration, एक दूसरे को किया kiss

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article