इसी साल दूसरी बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिर से मां-बाप बने थे। बीते फरवरी के माह में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। तब से अभी तक अपने छोटे बेटे की थोड़ी बहुत झलक ही मां करीना सबके सामने लाईं हैं।

तो वहीं, अभी तक इस क्यूट कपल ने अपने बेटे का नाम सबके सामने नहीं लाया है। लेकिन अगर एक रिपोर्ट की मानें तो करीना और सैफ छोटे बेटे के नाम सोचने में लगे हैं। हालांकि फिलहाल के लिए उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम जेह (Jeh) रख दिया है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने छोटे भाई को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में भी तैमूर ने दोनों हाथों से अपने भाई का चेहरा ढक रखा है।

बेटे का रखना चाहते है ये नाम

करीना और सैफ ने अपने बेटे का नाम क्या रखा है, इस बारे में कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है, लेकिन घर में सभी लोग छोटे बेटे को जेह नाम से ही पुकारते हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा उनका एक और नाम सामने आया है. रिपोर्ट्स के मानें तो सैफ अली खान अपने पिता का नाम अपने छोटे बेटे को देना चाह रहे हैं।

सैफ अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम मंसूर रखना चाह रहे हैं। अब उनके बेटे का फाइनल नाम क्या होता है, ये तो कुछ समय बाद ही पता चल पाएगा।

शेयर की बेटे की तस्वीर

बीते दिनों करीना वे अपने दोनों बेटों की एक साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके छोटे बेटे का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था।

बच्चे के जन्म के पहले ही करीना और सैफ ने ये सोच लिया था कि इस बेटे को वो लाइमलाइट और कैमरे से दूर रखेंगे। वो ये नहीं चाहते हैं कि तैमूर जिस तरह लाइमलाइट में रहते हैं वैसे छोटे बेटे भी रहे।

तैमूर है लाइमलाइट का हिस्सा

बता दें कि पैदा होने के बाद से ही तैमूर लाइमलाइट का हिस्सा बन चुके हैं। अपने घर से जैसे ही वो बाहर निकलते है तो फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक करने में जुट जाते हैं।

केवल फोटोग्राफर्स ही नहीं बल्कि तैमूर भी कभी-कभी कैमरामैन को पोज देते दिखाई देते हैं।

सैफ ने लगाए पत्नी पर आरोप

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सैफ ने अपनी पत्नी करीना कपूर खान पर यह आरोप लगाया था कि वे उनके बेटे तैमूर की आदतें बिगाड़ रही है। इंटरव्यू में सैफ ने बेटे तैमूर के व्यवहार को लेकर बहुत सी बातें बताईं थी।

सैफ ने ये भी बताया था कि तैमूर को करीना बिगाड़ती जा रही हैं और इसका प्रभाव घर में देखाई देने लगा है।

अकड़ में रहते हैं तैमूर

saif ali kareena taimur

सैफ के अनुसार, घर में तैमूर खूब अकड़ में रहता है। अगर उसके मन का नहीं होता है कुछ तो वो गुस्सा हो जाता है और गलत बातें भी करने लगता है है, जो कि नहीं करनी चाहिए।

वो हमेशा स्कूल न जाने की बात करता है और इच्छा करता है और अगर उसके साथ जबरदस्ती करो तो वो बहुत जल्दी गुस्सा भी हो जाता है।

पापा की इच्छा बेटा बने एक्टर

हाल ही में सैफ ने तैमूर को लेकर एक इच्छा बताई थी वो एक दिन वो अपने बड़े बेटे को एक्टर बनते देखना चाहते हैं। सैफ ने कहा था- किसी एक फ्राइडे को वह अपनी पहली फिल्म रिलीज करेंगे, इतना मुझे यकीन है। मैं चाहता हूं कि तैमूर एक्टर बनें।

सैफ ने यह भी कहा था कि उनके बेटे तैमूर की एक फोटो 1500 रुपये में बिकती है। सैफ के अनुसार एक फोटो का इतना रेट तो किसी बड़े सुपरस्टार का भी नहीं है। बता दें कि तैमूर की फोटोज महंगी बिकने की सबसे बड़ी वजह उनकी मासूमियत और क्यूटनेस है।

सामने आया तैमूर का नया लुक

हाल ही में तैमूर का एक नया लुक सामने आया है, जिसमें वो एक नए हेयरस्टाइल के साथ दिखाई दिए थे। अपने नए हेयरकट के साथ तैमूर बांद्रा में अपनी नैनी के साथ देखे गये थे।

फोटोग्राफर्स ने जैसे ही तैमूर को देखा तो उनकी तस्वीर क्लिक करने लगे तो ये देख तैमूर भी अलग अलग अंदाज में पोज देने के लिए पहले तो रुक गये और बाद में हाथ भी बढ़ाया। लेकिन नैनी उन्हें तुरंत वहां से ले गई।

इसे भी पढ़ें-TV की कोमोलिका ने 15 साल की उम्र में बसाया घर, अब जुड़वा बच्चे कराना चाहते हैं दूसरी शादी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here