जिस शिक्षक को गले लगा रही थी लड़की, इंस्टाग्राम पर सक्रिय थी उसकी ‘मरी हुई पत्नी’

0
108
date love

दिल्ली। प्यार में झूठ नींव बहुत ही कमजोर होती है। झूठ का खुलासा होने पर रिश्तों में दरकन आ जाती है। ऐसी ही एक कहानी में प्यार में धोखा खाने के बाद लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। लड़की ने अपनी प्रेम कहानी में बताया कि जिस व्यक्ति के साथ वह लंबे समय से यह समझकर डेट कर रही थी कि उसकी पत्नी मर चुकी है। मरी हुई पत्नी के बारे में एक दिन हैरान करने वाली सचाई सामने आ गयी। सिसी हांकशॉ नाम की इस युवा लड़की ने टिकटॉक पर अपने साथ हुए धोखे का वीडियो शेयर किया है। लड़की ने बताया कि उसकी मुलाकात ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर पर 25 वर्षीय स्कूल शिक्षक से हुई। यह युवक स्मार्ट और धावक था। दोनों धीरे-धीरे करीब आने लगे। सिसी हांकशॉ ने बताया कि जिसके प्यार में वह सुनहरे सपने सजा रही थी। उसके पिछले जीवन के बारे में जब पूछा तो एक दुखद कहानी के बारे में पता चला। 25 वर्षीय शिक्षक ने उसे बताया कि उसका एक बेटा है और उसकी पत्नी एक दर्दनाक हादसे में मर चुकी है। वह अकेला है और टिंडर पर जुड़ा हुआ है। शिक्षक की कहानी पर उसने आसानी से विश्वास तो कर लिया लेकिन वह उसकी कहानी को लेकर दुखी थी। सिसी हांकशॉ उसके जीवन के बारे में सब कुछ जानना चाहती थी। शिक्षक की पत्नी के बारे में जानने के लिए उसने दिवंगत पत्नी का प्रोफाइल खंगाला। शिक्षक ने जिस पत्नी को मरा हुआ बताया था वह इंस्टाग्राम पर उसकी हाल ही में अपलोड की गईं तस्वीरें दिखीं।

लड़की ने बतया कि यह देखकर वह हैरान रह गई। उसे विश्वास नहीं हो पा रहा था लेकिन ये सच था। शिक्षक की पत्नी जिंदा थी और वे दोनों अभी भी साथ रह रहे थे। जब सिसी हांकशॉ ने शिक्षक से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह झूठ बोल रहा था। उसकी पत्नी वास्तव में जीवित है। ज्ञात हो कि इस कहानी के शेयर होने के बाद सिसी हांकशॉ के पोस्ट पर कमेंट्स की भरमार है। कुछ ऐसी लड़कियों ने उसके साथ संवेदना जताई है जो इस तरह की झूठे प्यार से गुजर चुकी हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘अरे वाह, यह सीरियल किलर वाइब्स जैसा है।

एक अन्य ने यूजर ने लिखा है कि मैंने एक सप्ताह तक किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट की थी, जिसने मुझे बताया था कि उसकी पत्नी मर गई है, अब मैं वापस सोच रही हूं, ‘क्या वह शहर से बाहर थी‘? एक और कमेंट में यूजर ने लिखा है कि सामान्य दिखने वाले हमेशा मेरे लिए बहुत अधिक खौफनाक होते हैं। कुछ ने पूछा कि क्या शिक्षक की पत्नी से संपर्क किया तो इस पर सिसी हांकशॉ ने जवाब दिया कि मैंने उसे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया, लेकिन उसने देखा नहीं।

ये भी पढ़ेंःपहले प्यार में धोखा मिलने से शिल्पा को लगा था जोर का झटका, फिर राज की हो गयीं चुपके-चुपके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here