बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। लेकिन अब फिल्म का पहला गाना भी हम सबके सामने आ गया है। इस फिल्म के गाने का नाम ‘नोक झोक’ है। जिसमें दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है। इस गाने में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी का आंखों ही आंखों रोमांस चल रहा है। जो बहुत ही स्वीट लग रहा है। तो वही दोनों की इशारों ही इशारों में बातें भी चल रही है। जिसे देख हर कोई हैरान रहने वाला है।

गाना रिलीज होने के बाद दीपिका पादुकोण ने भी इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया। दीपिका पादुकोण ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस गाने को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा कि ‘Nok Jhok Song Out Now! Bigdi hui baat ko banata hai,aur ruthe hue ko manata hai pyaar…Here’s Malti and Amol’s #NokJhok.’ बता दें कि इस गाने को रिलीज हुए अभी महज कुछ घंटे ही हुए है और कुछ ही घंटों में अब तक इस गाने को लाखों बार देखा जा चुका है। जिससे साफ है कि गाना जल्द ही धमाल मचाने वाला है। बता दें कि नोक झोक गाने के बोल गुलजार ने लिखे है और इसे म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है।

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था। दीपिका पादुकोण की ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। जो 10 जनवरी 2010 में रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर मालती नाम की लड़की का किरदार निभा रही है। जिसमें वह अपनी ऊपर हुए एसिड एटेक के लिए एक जंग लड़ती हुई नजर आएगी। तो वही देश की कानून व्यवस्था को भी बदल कर रख देगी। इस फिल्म दीपिका के अपोसिट विक्रांत मैसी है। जो एक पत्रकार के किरदार में है। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है।

देखें ट्रेलर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here