baaghi 3 first song

फिल्म बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और इसके साथ ही फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया है. जो वाकई काफी मजेदार है. इस गाने का नाम है ‘दस बहाने 2.0’ (Dus Bahane 2.0). रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, लोग इस गाने को बार-बार देख रहे हैं. गाने में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का जबरदस्त सिजलिंग अवतार भी दिख रहा है.

ये गाना यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. गाने को सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. बता दें कि पिछले ही हफ्ते फिल्म बागी 3 (Baaghi 3) का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जो वाकई काफी मजेदार था. ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म बदले की भावना पर बनाई गई है. इसके साथ ही फिल्म में जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर में श्रद्धा कपूर को गालियां देते हुए भी देखा गया है. इसके अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ-साथ रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी नजर आ रही हैं. फिलहाल बात करें हाल ही में रिलीज हुए गाने की तो वाकई ये गाना काफी रोमांटिक है.

आपको बता दें कि फिल्म के इस गाने को रिक्रिएट किया गया है. ये गाना फिल्म दस का है, जिसे लोगों ने अपना खूब प्यार दिया था. इसके बाद इसे एक बार फिर रिक्रिएट किया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इससे साथ बता दें कि इस फिल्म की पहली सीरीज में श्रद्धा कपूर और जैकी श्रॉफ को देखा गया था. इसके बाद बागी 2 में जैकी श्रॉफ को दिशा पटानी के साथ देखा गया था, और इस बीर यानी फिल्म की तीसरी सीरीज में फिर दोनों एक साथ काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- Baaghi 3 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन अंदाज में दिखे टाइगर श्रॉफ, तो गालियां देती हुई नजर आईं श्रद्धा कपूर