Janhvi Kapoor की फिल्म ‘रूही’ का पहला गाना ‘पनघट’ हुआ रिलीज, अदाओं में देखी श्रीदेवी की झलक

Panghat Song

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पिछले काफी वक्त से अपनी आने वाली फिल्म ‘रूही’ (Roohi Film) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आज उनकी इस फिल्म का पहला गाना ‘पनघट’ (Panghat) भी रिलीज हो गया है। इस गाने में जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और वरुण शर्मा (Varun sharma) भी नजर आएंगे। यह गाना सोशल मीडिया पर छाया है। बता दें यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर आग लगा रहा है। केवल कुछ ही घंटों में इस गाने के वीडियो को 11 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

इसे भी पढ़ें:- बाॅलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा मैं आज जो हूं, जैसी हूं, खुद को पसंद करती हूं…

जाह्नवी कपूर इस गाने में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनसे नजरें हटा पाना बेहद मुश्किल है। उन्होंने दिलकश अदाओं पर लोग दीवाने हो चुके हैं। इस गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य का है। इस गाने के सिंगर दिव्या कुमार, असीम कौर, जिगर सरैया और सचिन संघवी हैं। इस ट्रेलर में जाह्नवी कपूर के भूतिया अंदाज के अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा का अंदाज भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर को एक ऐसी चुड़ैल के रूप में फिल्माया गया है, जिसकी नजरें शादी वाले घरों पर है।

बता दें फिल्म का ट्रेलर कुछ कुछ फिल्म ‘स्त्री’ से मिलता-जुलता है। जिसमें राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। तो अब जाह्नवी कपूर भूत बनकर लोगों डराने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें:- रातों-रात सुपरस्टार बनने के लिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े, सरेआम हो गईं Nude

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *