फिल्ममेकर ने कुछ इस तरह राहुल गांधी की ली चुटकी, बोले- जो इटली अकेले घूम आया वो ईडी ऑफिस…

नेशनल हेराल्ड मामले में ED कांग्रेस नेता राहुल गांधी से तीन दिनों से लगातार पूछताछ कर रही थी। एक दिन के ब्रेक के बाद 17 जून को फिर से राहुल गांधी को ईडी के सामने पेश होना होगा। इस मामले में तंज कसते हुए फिल्ममेकर अशोक पंडित ने राहुल गांधी के मजे लिए हैं।

0
173
ashoke pandit

नेशनल हेराल्ड मामले में ED कांग्रेस नेता राहुल गांधी से तीन दिनों से लगातार पूछताछ कर रही थी। एक दिन के ब्रेक के बाद 17 जून को फिर से राहुल गांधी को ईडी के सामने पेश होना होगा। तो वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता इस जांच के बारे में विरोध प्रदर्शन करना शुरु कर रहे हैं। अब राहुल गांधी पर इस मामले में तंज कसते हुए फिल्ममेकर अशोक पंडित ने राहुल गांधी के मजे लिए हैं।

अशोक पंडित का ट्वीट

अशोक पंडित ने पोस्ट पर लिखा कि,”भ्रष्टाचार या सत्याग्रह” वो भी कांग्रेस द्वारा। जो बालक सब जगह अकेला घूम आया हो चाहे वो थाईलैंड हो या इटली, अमेरिका हो या कोलंबिया, लंदन हो या कैलाश मानसरोवर। जो चीन की एंबेसी में जा सकता है, उसे अब ED के दफ्तर जाने में डर लग रहा है। कुछ तो गड़बड़ है।” उनके इस तरह के ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ने अपनी – अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा,”वो बालक नहीं है, 8 साल बाद पेंशन लेने लायक हो जाएगा। बूढ़ा हो चला लेकिन बुद्धि अब भी कच्ची रह गई। उसे लगता है कि जनता बहुत ज्यादा मूर्ख है। हां, जनता कुछ हद तक मूर्ख जरूर है, तभी तो कंजरवाल जैसे को वोट दिया। लेकिन इतनी मूर्ख नहीं कि पप्पू के पप्पूपने को न देख सके।”

इस पर एक यूजर ने लिखा कि,”डर लगना चाहिए डर अच्छा है। कांग्रेस हर तरफ से देश का माहौल बिगाड़ने में लगी है और ये सब को दिख रहा है। तो वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा कि ,”पंडित जी राहुल गांधी 3 दिन से लगातार ED ऑफिस जा रहे हैं और आप कह रहे हो कि उन्हें डर लगता है।”

पहले भी किया था ट्वीट

ज्ञात हो कि इस मामले में पहले भी अशोक पंडित ट्वीट कर चुके हैं। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ,”राहुल गांधी को हिंसा भड़काने और इस तरह देश में अशांति पैदा करने के आरोप में गिरफ्तार किया जाना चाहिए। वो कानून से ऊपर नहीं है कि उसके परिवार द्वारा की गई धोखाधड़ी के लिए एजेंसियों द्वारा उससे पूछताछ न की जा सके।”

इसे भी पढ़ें-ये रहे दुनिया की सबसे Expensive Cities, शॉपिंग के लिए भी चाहिए काफी पैसा