Tuesday, January 31, 2023

‘तारक मेहता’ के फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, शैलेश लोढ़ा के बाद ‘टप्पू’ ने शो को कहा अलविदा

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर को पढ़कर इस शो के फैंस को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। इस शो के मुख्य कलाकार टप्पू ने इस शो को अलविदा कह दिया है।

Must read

- Advertisement -

Taarak Mehta kaa Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ करीब 14 सालों से लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। तारक मेहता के शो के हर कलाकार ने एक अलग ही पहचान पाई है। पिछले तारक मेहता शो में टप्पू के किरदार को भी काफी पसंद किया जाता है। इस शो में टप्पू का किरदार राज अनादकट निभाते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर को पढ़कर इस शो के फैंस को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। इस शो के मुख्य कलाकार टप्पू ने इस शो को अलविदा कह दिया है।

राज अनादकट ने शो को कहा अलविदा

- Advertisement -

काफी समय से यह चर्चा चल रही थी कि राज अनादकट तारक मेहता शो को अलविदा कहने वाले हैं। लेकिन हमेशा ही इन खबरों को झूठा बता दिया जाता था। लेकिन इसी बीच राज अनादकट ने खुद एक पोस्ट शेयर करते हुए शो शो को छोड़ने Raj Anadkatकी बात कही है। राज अनादकट ने लिखा है,’हेलो एवरीवन अब समय आ गया है कि मैं सभी खबरों और बातों पर विराम दूं। अब मैं तारक मेहता उल्टा चश्मा शो से अलग हो रहा हूं। मेरी कॉन्ट्रैक्ट अधिकारी रूप से नीला फिल्म्स तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ खत्म होता है। यह एक अच्छी जर्नी थी जिसमें बहुत कुछ सीखने को मिला है। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने इस जर्नी में मेरा सपोर्ट किया है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

राज अनादकट ने कहीं बड़ी बात

राज अनादकट ने बताया है कि तारक मेहता की पूरी टीम मेरे दोस्त और परिवार आपका सबका शुक्रिया। जिन्होंने टप्पू के रूप में मुझे पसंद कि आपका यही प्यार मुझे अच्छा करने की प्रेरणा देता है। मैं अपनी तरफ से तारक मेहता उल्टा चश्मा Raj Anadkat की पूरी टीम को अपनी तरफ से भविष्य के लिए बधाई देता हूं मैं जल्दी ही वापस आऊंगा फिर से आप लोगों को इंटरटेन करूंगा।’वहीं अब आपको बता दें अभी हाल ही में भव्य गांधी को इस शो में रिप्लेस किया गया है और अब राज अनादकट की जगह पर किसी कलाकार की खोज जारी हो गई है।

Read More-Ali Asgar के अचानक ‘द कपिल शर्मा’ शो छोड़ने के फैसले पर तिलमिला गए थे कपिल,कर देना चाहते थे कुछ ऐसा

- Advertisement -

More articles

Latest article