Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन साउथ की मशहूर अभिनेत्री होटल के कमरे में पाई गई मृत, मंगेतर...

साउथ की मशहूर अभिनेत्री होटल के कमरे में पाई गई मृत, मंगेतर भी था मौजूद

इस साल मनोरंजन के जगत के कई दिग्गज अभिनेता इस दुनिया से अलविदा कह गए। आए दिन मशहूर कलाकारों का चला जाना फैंस के लिए काफी दुखद था। इसी बीच मनोरंजन जगत को एक बार फिर से जोरदार झटका लगा है। दरअसल, साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री वीजे चित्रा का शव चेन्नई के नसरपेट स्थित होटल में मिला है। इस होटल में वह अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ ठहरी हुई थीं, कुछ समय पहले ही उन्होंने रवि से सगाई भी की थी। खबर आ रही है कि चित्रा ने कथित पर आत्महत्या कर लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

यह भी पढ़े- श्रीराम की नगरी में इस दिन शुरू होगा मंदिर निर्माण का काम, सबसे पहले बनेगा ये अंश

कहा जा रहा है कि, चेन्नई के ईवीपी फिल्म सिटी में चित्रा का शूट था जोकि देर रात तक चला। रात के ढाई बजे वह होटल पहुंची। उस दौरान उनके बॉयफ्रेंड और मंगेतर रवि मौजूद थे। पूछताछ में रवि ने बताया है कि होटल आने के बाद चित्रा ने नहाने की बात कही और वह नहाने चली गई थी। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं निकली तो रवि ने होटल स्टाफ को इसकी जानकारी दी। दरवाजा खुलने के बाद चित्रा की लाश सीलिंग से लटकी मिली।

इससे माना जा रहा है कि चित्रा ने कथित वजह से सुसाइड कर लिया है। सोशल मीडिया पर चित्रा के निधन से फैंस काफी दुखी हैँ। फैंस ये मानने को तैयार नहीं हैं कि चित्रा ने सुसाइड किया है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि चित्रा अब उनके बीच नहीं हैं। चित्रा के निधन से न केवल फैंस दुखी हैं, बल्कि साउथ की टीवी इंडस्ट्री को झटका लगा है। बता दें कि, चित्रा के निधन से कुछ घंटों पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chitra kamaraj (@chithuvj)

चित्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर साइलंट करती हुई अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, ‘दो बार सोचें, समझदारी से बात करें लेकिन बेहतर विकल्प मौन है। कई बार, मौन शब्दों से अधिक जोर से बोलता है।’ चित्रा के इस पोस्ट खूब सारे लाइक्स मिल रहे हैं और फैंस उनके इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं। इस पोस्ट से मालूम पड़ता है कि चित्रा किसी वजह से परेशान थी।

यह भी पढ़े- कभी मां नहीं बन सकती थी नीता अंबानी, इस तकनीक से हुए जुड़वा बच्चे, देख हो जाओगे हैरान

Most Popular