Thursday, January 21, 2021
Home मनोरंजन सुशांत के निधन के बाद परिवार ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा...

सुशांत के निधन के बाद परिवार ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा ऐलान

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है, दरअसल सुशांत सिंह के चले जाने के बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने का जमावड़ा लगा हुआ है, उनके फैंस लगातार वीडियोस शेयर कर उनके कामों को याद कर रहे हैं. इस बीच सुशांत के फैंस के लिए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है, जिसमें उन्होंने अपने प्यारे गुलशन यानि की सुशांत को अंतिम अलविदा कहते हुए कुछ बड़े ऐलान किए हैं. बता दें कि सुशांत सिंह का घर का नाम गुलशन हुआ करता था. उनके माता-पिता ने बड़े प्यार से उनका निक नेम रखा था. सब परिवार वाले उन्हें गुलशन कहकर पुकारा करते थे. हालांकि अब सुशांत सिंह तो हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. वहीं सुशांत सिंह के अचानक आत्महत्या के कदम से हर कोई आहत है लोगों को यकीन करना तक मुश्किल हो गया था, कि सुशांत जैसे उमदा कलाकार अब हमारे बीच नहीं रहे. न जाने ऐसी कौन सी जानलेवा घुटन थी जो जान लेकर ही पीछे छूटी?, सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में भी नेपोटिज्म को लेकर बड़ी जंग छिड़ी हुई है. कई सेलिब्रिटी इसका शिकार हुए हैं. खुद कंगना रनौत बॉलीवुड के कारनामों को जनता के सामने लेकर के आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:-सुशांत सुसाइड के बाद रिया चक्रवर्ती ने उठाया बड़ा कदम, फैंस से परेशान होकर किया ये काम

बहरहाल इस बीच सुशांत सिंह के परिवार की तरफ से जारी हुआ स्टेटमेंट खासकर उनके फैंस के लिए हैं. स्टेटमेंट में लिखा है, “अलविदा सुशांत. दुनिया के लिए जो सुशांत सिंह राजपूत था वो हमारे लिए हमारा प्यारा गुलशन था. वो आजाद ख्याल का, बातूनी और बहुत समझदार लड़का था. वो हर चीज में दिलचस्पी रखता था. उसके सपने कभी किसी चीज से रुके नहीं और उसने एक शेर के दिल के साथ उन सपनों का पीछा किया. वो दिल खोलकर हंसता था.”

“वो हमारे परिवार का गौरव और प्रेरणा था. उसका टेलिस्कोप उसकी सबसे पसंदीदा चीज थी, जिससे वो सितारों को देखा करता था. हम अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम कभी उसकी हंसी नहीं सुन पाएंगे. उसकी चमकती आंखें नहीं देख पाएंगे और साइंस के बारे में उसकी कभी खत्म ना होने वाली बातें नहीं सुन पाएंगे. उसके जाने से हमारे परिवार में सूनापन हो गया है, जो कभी खत्म नहीं होगा. वो सच में अपने हर एक फैन से प्यार करता था.”

स्टेटमेंट में आगे बताया गया है कि उनकी यादों को ताजा रखने के लिए एक फाउंडेशन बनाई जा रही है. आगे लिखा गया है- हमारे गुलशन को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. उसकी यादों और लिगेसी को सम्मान देने के लिए परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) का निर्माण कर रहा है. इससे सुशांत की पसंद के एरिया यानी साइंस, सिनेमा और स्पोर्ट्स में आने वाले यंग टैलेंट को सपोर्ट किया जाएगा.

साथ ही पटना के राजीव नगर स्थित उनके घर को मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा. हम यहां उनकी पर्सनल चीजें रखेंगे जिसमें उनकी हजारों किताबें, टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर संग अन्य चीजें होंगी. इससे फैन्स और शुभचिंतक उनसे जुड़े रहेंगे. स्टेटमेंट के अंत में बताया गया है कि सुशांत के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को अब उनका परिवार संभालेगा. इसके जरिए उनकी यादों और लिगेसी को ताजा रखा जाएगा. परिवार ने सभी फैन को प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है.

ये भी पढ़ें:-करण जौहर सदमे में, सुशांत के निधन के बाद उठाया ये कदम, मना करने के बाद भी ले लिया फैसला

Most Popular