Bollywood

समय समय पर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म का आरोप लगता रहा है. लेकिन इसमें एक बात सच है कि इस इंडस्ट्री में स्टार किड्स का हमेशा ही बोलबाला रहता है. हां अधिकतर स्टार अपने बच्चों को एक अलग बेहतर प्लेटफॉर्म फिल्म इंडस्ट्री में आने का देने के लिए बहुत कुछ करते हैं. अब से मीडिया की सुर्खियों में यह बच्चे बने रहे थे इतना ही नहीं बॉलीवुड केबहुत कुछ करते हैं अक़्सर मीडिया की सुर्खियां में यह बच्चे बने रहे थे. इतना ही नहीं बॉलीवुड के इन स्टार किड्स पर मीडिया की नजर हमेशा रहती है. इसी के साथ आजकल काफी सारे स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रहे हैं और उन्हें बेहद पसंद किया जा रहा है. इनमें अनन्या पांडे, जानवी कपूर,सारा अली खान जैसे बहुत से स्टार का नाम इसमें किड्स शामिल है

लेकिन आज हम स्टार किड्स के बारे में बताने वाले हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं और उनके बारे में कम लोग ही जानते हैं. यह दिखने में तो बहुत खूबसूरत है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से दूर अपना करियर बना रहे हैं . वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं या नहीं इसके बारे में भी कुछ जानकारी नहीं है.

ये रहे वो स्टार किड्स

शनाया कपूर(Shanaya Kapoor): इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शामिल होता है शनाया कपूर का, जो कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय कपूर की बेटी है और शनाया मीडिया केshanaya kapoor सामने बहुत ही कम दिखाई देती हैं, लेकिन शनाया सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है. आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से वो अपने फैंस को पागल किए रहती है. उनकी फोटोस काफी वायरलshanaya kapoor भी होती है. शनाया दिखने में काफी खूबसूरत है . शनाया बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए रेडी हो चुकी है. बहुत जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाले हैं. केवल इतना ही नहीं शनाया कपूर के इंस्टाग्राम में फॉलोवर्स हैं.

दिशानी चक्रवर्ती(Dishani Chakraborty): बॉलीवुड के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती का नाम भी इस लिस्ट में शामिल होता है. बता दें कि दिशानी भले ही मिथुन चक्रवर्ती की सगी बेटी नहीं है मिथुन ने इनको सड़क से उठाया था और अपना लिया था. इसके बावजूद भी मिथुन अपनी पत्नी योगिता बाली दिशानी चक्रवर्ती को सगी बेटी से ज्यादा प्यार करते हैं. मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी के साथ साथ पूरा परिवार दिशानी को बहुत प्यार करता है

मीडिया के सामने दिशानी चक्रवर्ती ज्यादा नहीं आती है, लेकिन दिखने में वह काफी खूबसूरत है और अगर वह बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं तो वह निश्चित ही एक सफल एक्ट्रेस बनेंगी.

सना पंचोली(Sana Pancholi): एक्टर आदित्य पंचोली की बेटी सना पंचोली भी लाइमलाइट सेThese bollywood star kids stay away from limelight दूर रहती हैं बता दें कि खूबसूरती के मामले में सना किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. सना भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं बहुत जल्द वो किसी फिल्म में दिखाई दे सकती हैं.

टीना अहूजा(Tina Ahuja): बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा की बेटी टीना अहूजा भी काफी खूबसूरत है लेकिन टीना हमेशा लाइमलाइट से खुद को दूर रखना ही पसंद करती हैं. हालांकि टीना दिखने में तो बहुत खूबसूरत है और कई बार अपने माता-पिता के साथ कई सारी पार्टियों में भीThese bollywood star kids stay away from limelight दिखाई दी हैं. बताया जा रहा है कि टीना जल्द ही बॉलीवुड में कदम भी रखने वाली हैं .

न्यासा देवगन(Nyasa Devgan): काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन बेहद खूबसूरत है. ऐसा कहा जाता है कि न्यासा किसी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं,nysa devgan लेकिन काजल ने एक बार साफ तौर पर यह नहीं कहा कि उनकी बेटी बॉलीवुड में कब एंट्री करेगी.

इसे भी पढ़ें-Bigg Boss 15 में हिस्सेदारी की खबर को Mohsin Khan ने किया कंफर्म, कही ये बात