Monday, January 18, 2021
Home मनोरंजन बीच रास्ते आदित्य नारायण और श्वेता को किन्नरों ने घेरा, Video में...

बीच रास्ते आदित्य नारायण और श्वेता को किन्नरों ने घेरा, Video में देखें फिर क्या हुआ

सिंगर और इंडियन आइडल 12 को होस्ट आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवार से 1 दिसंबर को शादी कर ली है। आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल की शादी की तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है। aditya-narayan-and-wife-shweta-wedding जिसमें दोनों ही सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे है। खास बात ये है कि ये कपल बड़ी ही खूबसूरती के साथ शादी की रस्में पूरी करते नजर आ रहे है लेकिन इस बीच अब आदित्य और श्वेता की एक और वीडियो सामने आई है। जिमसें इस नवविवाहित जोड़ें को किन्नर रोकते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी के आपनी कार में जाते है। कार रेड लाइट पर रुकी होती है aditiya narayan लेकिन इसी दौरान आदित्य नारायण की कार को किन्नरों की टोली घेर लेती है और हर कोई इस नए जोड़े को शादी की बधाई दे रहे है साथ ही सुखी जीवन के लिए आशीर्वाद दे रहे है। जिसके बाद आदित्य कार से ही किन्नरों को पैसे देते है।

सोशल मीडिया पर आदित्य और श्वेता की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। हर कोई आदित्य की जमकर तारीफ कर रहा है। aditiya narayan video बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी इस्कॉन मंदिर में हुई। इस शादी में महज 50 लोग शामिल हुए थे। वहीं, अब आदित्य और श्वेता की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है।

ये भी पढ़ें:-आदित्य नारायण और श्वेता की तस्वीर पर नेहा कक्कड़ ने किया ऐसा कमेंट, हो रहा है वायरल

Most Popular