Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन फिर मुसीबत में आई रिया चक्रवर्ती, ड्रग पैडलर ने NCB के सामने...

फिर मुसीबत में आई रिया चक्रवर्ती, ड्रग पैडलर ने NCB के सामने उगला सारा सच

सुशांत सिंह राजपूत मामले  (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स एंगल आने के बाद लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मामले की जांच कर रही है। पिछले दिनों कई सेलेब्स एनसीबी के निशाने पर आए थे और कुछ को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। फिलहाल, एनसीबी मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी कर रही है। हाल ही में, एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है जिसने चौंकाने वाला खुलासा किया है। ड्रग पैडलर रिगम महाकाल ने एनसीबी के सामने खुलासा किया है कि वह सीधे तौर पर सुशांत सिंह राजपूत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) ड्रग्स देता था।

यह भी पढ़े- अक्षय से शाहरुख तक, पतियों ने अपनी पत्नियों को दिया था ऐसा दर्द, तलाक की आ गई थी नौबत

ड्रग पैडलर के इस खुलासे के बाद महीने पहले ही रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती मुसीबत में आ गई हैं। पैडलर के पास भारी मात्रा में हशीश और नगद बरामद हुआ है। बुधवार यानि आज एनसीबी ड्रग पैडलर महाकाल को कोर्ट में पेश करेगा। बता दें कि, रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में काफी पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। रिया एक महीने तक बायखला जेल में बंद थी। रिया के अलावा उनके भाई भी काफी समय बाद जेल से छूटे थे।

जेल में रिया से गहन पूछताछ की गई थी जहां रिया ने कई सेलेब्स का नाम लिया था जो ड्रग्स लेन-देन और उपभोग में शामिल थे। रिया ने खुलासा किया था कि सुशांत लोनावला के फार्म हाउस में पार्टियां रखते थे जहां कई सेलेब्स शामिल होते थे और वे ड्रग्स का सेवन करते थे। इसके चलते एनसीबी ने श्रद्धा कपूर से लेकर सारा अली खान दीपिका पादुकोण तक सितारों से पूछताछ की थी, जिन्होंने ड्रग्स की बात से साफ इनकार किया था।

गौरतलब हो कि, सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन की वजह डिप्रेशन बताई गई, हालांकि, कई लोग दावा करते हैं कि सुशांत की हत्या की गई। बहरहाल, ये फिलहाल साफ नहीं हो सका है कि आखिर सुशांत ने फांसी क्यों लगाई। इस मामले में जब ड्रग्स एंगल आया तो एनसीबी ने जांच शुरू की। इस केस में अब तक कई डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, और सितारें फंस चुके हैं।

यह भी पढ़े- बाइक सवार के लिए बदले जरूरी नियम, अब ऐसे करनी होगी सवारी, वरना लगेगा भारी जुर्माना

Most Popular