Homeमनोरंजनसेक्स वर्कर बनीं आलिया भट्ट बोलीं- कुंवारी आपने छोड़ा नहीं और..देखिए Video

सेक्स वर्कर बनीं आलिया भट्ट बोलीं- कुंवारी आपने छोड़ा नहीं और..देखिए Video

- Advertisement -

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्में काफी पसंद की जाती हैं. हाल ही में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ का टीजर रिलीज हुआ है. जिसे एक दिन के भीतर 46 लाख से ज्यादा व्यूज यू-ट्यूब पर मिल चुके हैं. इस फिल्म में लीड रोल एक्ट्रेस आलिया भट्ट निभा रही हैं और आलिया ने टीजर आउट से पहले एक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर जारी किया था. जिसके जरिए उन्होंने बताया कि उनकी दमदार फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म का टीजर आते ही धूम मचा रहा है और सबसे ज्यादा दर्शकों को आलिया के डायलॉग्स पसंद आ रहे हैं. वैसे इस फिल्म में आलिया का किरदार भी काफी जबरदस्त है. अधिकतर रोमांटिक फिल्मों में नजर आने वाली आलिया फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में एकदम बदले हुए अंदाज में नजर आ रही हैं.

टीजर में आलिया के 5 जबरदस्त डायलॉग्स
1 मिनट 30 सेकंड के इस टीजर में आलिया भट्ट ने सिर्फ 5 लाइनें यानि डायलॉग्स बोले हैं. मगर उनके यही डायलॉग्स सोशल मीडिया पर छा गए हैं. टीजर में आलिया का लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है.alia bhatt gangubai ‘कहते हैं कमाठीपुरा में कभी अमावश की रात नहीं होती, क्योंकि वहां गंगू रहती है..’, ‘गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी..’ , ‘इज्जत से जीने का, किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से, न एमएलए से, न मंत्री से..किसी के बाप से नहीं डरने का..’ , ‘जमीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू, आदत डाल ले, क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई..’ , ‘मैं गंगूबाई प्रसिडेंट कमाठीपुरा, कुमारी आपने छोड़ा नहीं और श्रीमति किसी ने बनाया नहीं..’.

वैसे आलिया पहली बार फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं और 24 फरवरी के दिन संजय लीला भंसाली का जन्मदिन भी था जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए. लेकिन सारी लाइमलाइट आलिया भट्ट ने लूट ली. फिल्म को लेकर आलिया काफी एक्साइटेड हैं और दर्शकों द्वारा टीजर को अच्छा रिस्पांस मिलने की खुशी भी आलिया के चेहरे पर साफ झलक रही थीं. यहां देखिए आलिया भट्ट की फिल्म का दमदार टीजर.

बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो यह फिल्म मुंबई की माफिया क्‍वीन गंगूबाई काठियावाडी पर आधारित है. जो पहले एक सेक्‍स वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन गई और इसी का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं. संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म को लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई के आधार पर बनाया. जिसका दर्शकों को अब बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ेंः- कपूर फैमिली में बजेगी शहनाई, शुरू हुई रणबीर-आलिया की शादी की तैयारी! सामने आया Video

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here