बदल गया Honey Singh का पूरा लुक, Transformation देख फैन ने कहा- ‘Yo Yo वापस आ गया, बादशाह अब तेरा क्या होगा?’

Honey Singh ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके ट्रास्फॉमेशन (Honey Singh transformation) को देख कर सब हैरान हो गए हैं. कुछ लोगों को उनका ये लुक काफी पसंद आया है.

0
505
हनी सिंह

रैपर-संगीतकार यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं. वो अपनी पत्नी के साथ चल रही अनबन की वजह से सुर्खियों में हैं. उनके फैंस बहुत लंबे समय से उनके नए गाने का इंतजार कर रहे हैं, पर ऐसा प्रतीत होता है कि गानों से पहले उन्होंने खुद को फिट (Honey Singh Loss weight) करने के बारे में सोच रखा है. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके ट्रास्फॉमेशन (Honey Singh transformation) को देख कर सब हैरान हो गए हैं. कुछ लोगों को उनका ये लुक काफी पसंद आया है, तो वहीं कुछ लोग उके पुराने लुक को काफी याद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

सोशल मीडिया (Social Media) पर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) बहुत एक्टिव रहते हैं और अधिकतर अपने टूर, कॉन्सर्ट और निजी जीवन की फोटो को शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने कॉन्सर्ट के बारे में सबको जानकारी दी, इसके बाद ये लोग उनकी फिटनेस को देख कर दंग रह गए हैं.

हाल ही में हनी सिंह ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो फैंस को हैदराबाद के अपने शो के बारे मेंहनी सिंह बताए हैं. उन्होंने जो अपनी फोटो शेयर की,उसमें उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो गया है. एक समय में हट्टे-कट्टे दिखाई देने वाले हनी सिंह अब पूरी तरह से पतले दुबले दिखाई दे रहे हैं. कैजुअल आउटफिट में यो यो हनी सिंह बिल्कुल अपने सिग्नेचर पोज में दिखाई दे रहे हैं.

लोगों ने किए कमेंट्स

हनी सिंह के इस अवतार पर लोगो की नजरें अटक गई है. लोग उनकी फिटनेस देख कर पागल हो जा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि पाजी आखिर किया कैसे? तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ’16 का डोला, 46 की छाती’. एक अन्य यूजर ने लिखा, कि ‘पुराना हनी सिंह वापस आ रहा है. यूजर ने लिखा है कि, ‘रैप किंग शेप में आ रहा है.’ तो वहीं एक ने बादशाह को चेतावनी देते हुए सवाल कर किया, ‘Yo Yo वापस आ गया, बादशाह अब तेरा क्या होगा?’ मजाक में एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ‘ये तो पिचका हुआ हनी सिंह है.’

ज्ञात हो कि यो यो हनी सिंह का रियल नाम हिरदेश सिंह है. वो कई सालों से अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं.

इसे भी पढ़ें-सीएम के शपथ ग्रहण में Smriti Irani ने किया ऐसा काम, ट्वीट हुआ वायरल