Categories
मनोरंजन

साल भर पहले ही बजी थी सुष्मिता सेन के भाई की शादी की शहनाई, लेकिन अब रिश्तों में पड़ी खटास!

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी को अभी साल भर भी पूरा नहीं हुआ है, लेकिन इस बीच उनकी शादी को लेकर जो खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि बहुत जल्द इनकी शादी में कलह पड़ने वाली है. दरअसल पिछले साल ही टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और अभिनेत्री सुष्मिता सेन  के भाई राजीव सेन की शादी की शहनाई बजी थीं. हालांकि एक साल तक सब कुछ ठीक चला लेकिन इन दिनों अचानक से इन दोनों के रिश्ते में फूट पड़ती नजर आ रही है. चूंकि जिस तरह से सोशल मीडिया पर एक दूसरे का विरोध करते आ रहे हैं उससे भविष्य में कोई अनहोनी का डर सता रहा है. हालांकि राजीव ने इन खबरों से पल्ला झाड़ लिया है. बता दें कि राजीव इन दिनों अपने काम के सिलसिले से दिल्ली में रह रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी चारू मुंबई में हैं. अब ऐसे में जो खबरें वायरल हो रही हैं उसकी वजह है यह इंस्टाग्राम पोस्ट?, जिससे इनके रिश्ते की दीवार टूटने के वजह बताई जा रही है.

ये भी पढे़ं:-जब इमरान हाशमी ने सुशांत के करियर को लेकर बोली थी ये बात, चौंक गए थे महेश भट्ट

दरअसल टीवी एक्ट्रेस चारू ने अपने इंस्‍टाग्राम से अपने पति राजीव सेन का सरनेम ‘सेन’ भी हटा दिया, जिसके बाद ये खबरें और भी तेज हो गईं. इतना ही नहीं, कुछ देर पहले ही चारू ने अपने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टेटस शेयर किया है, ‘लोगों से ज्‍यादा उम्‍मीद रखो तो वो 2020 जैसे ही न‍िकलते हैं..’

https://www.instagram.com/p/CByJH4FHJvX/

लेकिन यहां राजीव कुछ और बयां कर रहे हैं, वहीं पिछले कुछ दिनों से चारू अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी परेशान हालत को अलग-अलग तरीके से बयां कर रही हैं.

chat

हाल ही में चारू ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में कुछ ऐसे मैसेज के स्‍क्रीनशॉट शेयर किए, जिनमें लोग उनके परेशान होने और ‘ऐसे हालातों’ में स्‍ट्रांग बने रहने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B1lP5hppk3l/

 

बहरहाल राजीव ने इन खबरों के बाद एक वेब पोर्टल को द‍िए इंटरव्‍यू में साफ किया कि वह इन सारी खबरों पर बस हंस रहे हैं, और वो क्‍या कह सकते हैं. राजीव ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा, ‘क्‍योंकि मैं अपने काम के स‍िलस‍िले में द‍िल्‍ली में हूं तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर द‍िए कि हमारी शादी में कोई प्रॉब्‍लम है. ये क्‍या मजाक है.’

https://www.instagram.com/p/CBNCR9Gn-bk/

मालूम हो कि चारू और राजीव की शादी प‍िछले साल 7 जून को हुई थी. वह एक दूसरे के कॉमन फैंड के जरिए एक दूजे के नजदीक आए. और 4 महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी.

https://www.instagram.com/p/By6HaJcBTjC/?utm_source=ig_web_copy_link

सुष्मिता के भाई राजीव मॉडल हैं, जबकि चारू ‘अगले जन्‍म मोहे बिटिया न कीजो’ और ‘मेरे अंगने में’ जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं. हालांकि इन खबरों के वायरल होने के बाद से दोनों ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी किया हुआ है, जिससे इनके रिश्तों में खटास पड़ने का शक जताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:-फिल्म MS Dhoni देखने के बाद ऐसा था सुशांत सिंह राजपूत का रिएक्शन, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल