Wednesday, January 20, 2021
Home मनोरंजन मां के जन्मदिन पर इस अभिनेत्री के ताजा हुए बचपन के संस्मरण

मां के जन्मदिन पर इस अभिनेत्री के ताजा हुए बचपन के संस्मरण

मुम्बई। बॉलीवुड की दुनिया का पारिवारिक जीवन भी शानदार है। सभी एक दूसरे के रिश्तों को बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पोस्ट करके अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। कंगना ने मां आशा रनौत को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिससे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। दो तस्वीरों में कंगना अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं और तीसरी तस्वीर में कंगना के माता-पिता साथ खड़े हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है जिसे बड़े ही आत्मीय अंदाज में पढ़ा जा रहा है। अभिनेत्री कंगना ने लिखा कि हमारे जन्मदिन पर वो जल्दी जग जाया करती थी और बहुत सारी जायकेदार चीजें बनाती थीं। बड़े पूजा समारोह आयोजित करती थीं। अपनी शादी के गहने पहना करती थीं। पूरे वक्त खुश होकर घूमती रहती थीं। गाने गुनगुनाती रहती थीं जैसे वह हर तरह से आजाद हो गई हैं। आज उनके जन्मदिन पर जब मैंने उनसे पूछा कि मैं उनके लिए क्या कर सकती हूं तो उन्होंने कहा कि मैं एक मां हूं, बच्ची नहीं हूं। हैप्पी बर्थडे मां।

यह भी पढेंः-कंगना रनौत के दादा ब्रम्हाचंद रनौत का निधन, लम्बे समय से थे बीमार

मां के साथ बचपन की सारे बातों को कंगना ने शोसल मीडिया पर शेयर की है। कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी की है और अब वह अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की तैयारी में लग गई हैं। फिल्म थलाइवी में कंगना दिवंगत राजनेता जयललिता का किरदार निभाएंगी। कंगना का धाकड़ में उनका रोल एक सीक्रेड एजेंट का होगा। फिल्म से कंगना का लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स को फिल्म के ट्रेलर वीडियो का इंतजार है। हाल ही में कंगना ने फिल्म के लिए प्रोस्थैटिक्स लेते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों के चित्र परिचय में कंगना ने लिखा कि आज धाकड़ के लिए प्रोस्थैटिक मेजरमेंट पूरा किया।

फिल्म की शूटिंग जनवरी की शुरुआत में शुरू कर दी जाएगी। कंगना ने लिखा है कि भारतीय सिनेमा के एक नए युग की शुरुआत हो रही है जिसमें सबसे पहली फीमेल लीड स्पाए एक्शन थ्रिलर देखने को मिलेगी। ये खास मौका देने के लिए टीम को मेरा शुक्रिया। कंगना बाॅलीवुड में चुनौती भरे रोल का चयन करती हैं। नारी प्रधान फिल्में उन्हें ज्यादा पसंद हैं।

यह भी पढेंः-शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के इस लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे, देखें फोटोज

Most Popular