शेखर सुमन के बेटे ने की आत्महत्या? न्यूज चैनल ने चलाई खबर, जानें सच्चाई

shekhar suman son adhyayan

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में लगातार न्याय की आवाज उठाने वाले शेखर सुमन (Shekhar Suman) अपने शानदार अभिनय और बेबाकी से राय रखने के लिए जाने जाते हैं. शेखर सुमन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं और उनके बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) भी अक्सर खबरों में शामिल रहते हैं. हाल ही में शेखर सुमन के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब एक न्यूज चैनल ने उनके बेटे की आत्महत्या की खबर चलाई. चूंकि उनका बेटा दिल्ली में रहता है ऐसे में पूरा परिवार परेशान हो गया और उससे संपर्क की कोशिशें करने लगा. वहीं शेखर सुमन की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. पर जैसे ही उन्होंने अपने बेटे से बात की और पता चला कि वह सकुशल हैं तब जाकर परिवार ने राहत की सांस ली. लेकिन न्यूज चैनल की इस निंदनीय हरकत पर शेखर सुमन भड़के हुए हैं और उन्होंने ट्वीट के जरिए एक्शन लेने की बात कही है.

गुस्से में शेखर सुमन
न्यूज चैनल की इस शर्मनाक हरकत की वजह से शेखर सुमन गुस्से में हैं जो लाजमी भी है. क्योंकि एक जिंदा व्यक्ति के लिए इस तरह की खबर चलाना न सिर्फ गलत है बल्कि इससे परिवार पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है. ऐसे में शेखर सुमन ने न्यूज चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है. शेखर सुमन ने सबूत के तौर पर उस वीडियो को भी ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें उनके बेटे की आत्महत्या की फर्जी खबर दिखाई जा रही है. फर्जी खबर की वीडियो शेयर करते हुए शेखर ने लिखा, ‘हमने उस खबर को देखा जिसने हम सभी को तबाह कर दिया. न्यूज में दावा किया गया कि मेरे बेटे अध्ययन सुमन ने आत्महत्या कर ली. इस न्यूज को देखने के तुरंत बाद हमने अपने बेटे अध्ययन से संपर्क साधा.’

अपने दूसरे ट्वीट में अध्ययन सुमन ने लिखा कि, ”मेरा बेटा दिल्ली में था और उसका कॉल भी नहीं लग रहा था. इस वजह से वो एक पल हमारे लिए मुश्किल भरा था और इस चौंकाने वाली खबर से हम सभी पर बुरा प्रभाव पड़ा है. मैं चैनल से माफी मांगने की मांग करता हूं.”

चैनल के खिलाफ सख्त कार्रवाई
इसी के साथ शेखर सुमन ने अगले ट्वीट में चैनल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा, “मैं प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री और NCP अनिल देशमुख से निवेदन करता हूं कि इस तरह के गैरजिम्मेदार और निंदनीय कृत्य के लिए चैनल के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें. चैनल ने एक ऐसी खबर चलाई जिसने मुझे, मेरी पत्नी और परिवार के सभी सदस्यों को खत्म कर दिया. इस न्यूज को देखकर मेरी पत्नी सदमे में चली गई थीं और इस तरह की हरकत के लिए मैं चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन ले रहा हूं.”

शेखर सुमन की इस पोस्ट के बाद से उनके फैंस भी हैरान हैं और कमेंट में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस खबर से लोग भी हैरान हैं.

ये भी पढ़ेंः- 30 साल छोटी अभिनेत्री से शेखर कपूर ने रचाई थी शादी, पत्नी ने इस एक्ट्रेस पर फोड़ा रिश्ता टूटने का ठींकरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *